पढि़ए पानीपत जिले में ग्रामीण क्षेत्र की खबरें

टोकन वाले किसानों को ही मंडी में प्रवेश करने दिया। बगैर टोकने वाले किसानों को वापस भेज दिया। भीड़ को पुलिस ने नियंत्रित किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 05:42 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 05:42 AM (IST)
पढि़ए पानीपत जिले में ग्रामीण क्षेत्र की खबरें
पढि़ए पानीपत जिले में ग्रामीण क्षेत्र की खबरें

टोकन वाले किसान ही मंडी के अंदर आ सके

संस, सनौली : अनाजमंडी पूरी तरह से गेहूं से भर गई है। मार्केट कमेटी सचिव ने पुलिस को साथ लेकर टोकन वाले किसानों को ही मंडी में प्रवेश करने दिया। बगैर टोकने वाले किसानों को वापस भेज दिया। भीड़ को पुलिस ने नियंत्रित किया। उधर, गेहूं खरीद एजेंसी की ओर से आढ़तियों को बारदाना न नहीं मिल रहा। आढ़ती गेहूं को खुले में स्टॉक कर रहे हैं। आढती रकम सिंह, कटार सिंह, मोहकम सिंह, जयपाल ने बताया कि पिछले दस दिनों से मंडी में गेहूं डालने के लिए बारदाना की कमी चल रही है।

प्रदूषण से लोगों में रोष

संस, सनौली-बापौली : छाजपुर कलां स्थित आरोही मॉडल स्कूल के साथ अवैध रूप से रूई की फैक्ट्री चल रही है। बच्चों के अभिभावकों में रोष बना हुआ है। स्कूल प्रिसिपल हेमलता बालियान ने ब्लॉक, जिला अधिकारियों व संबंधित विभाग से प्रदूषण पर रोक लगाने की मांग की है। अभिभावक नरेश, राजबीर, अभिषेक, सतपाल का कहना है कि स्कूल के साथ ही अवैध रूप से रूई फैक्ट्री चल रही है। बच्चों की सेहत पर असर पड़ रहा है।

बीडीपीओ ने वितरित किए जुते, मास्क व सैनिटाइजर

संस, सनौली : सनौली बीडीपीओ कार्यालय में सफाई कर्मचारियों को बीडीपीओ सुरेश कुमार ने जूते, मास्क व सैनिटाइजर वितरित किए। सुरेश कुमार ने कहा कि साफ सफाई व स्वच्छता पर जोर दें। एक दूसरे से दूरी बनाते हुए मास्क अवश्य लगाएं। इस अवसर पर पंचायत आफिसर एसईपीओ नीटू कुमार, जितेंद्र कुमार, राजेश कुमार, वीरेंद्र कुमार मौजूद रहे।

मेरिट में आए 38 विद्यार्थी

संस, सनौली : छाजपुर कलां स्थित आरोही मॉडल स्कूल के 38 विद्यार्थियों ने राष्ट्रीय वित्तीय शिक्षा केंद्र मुंबई की ओर से ली गई ऑनलाइन परीक्षा में मेरिट प्राप्त की है। प्रिसिपल हेमलता बालियान व कामर्स संकाय अध्यापक सरिता, नीरज ने छात्रों को सम्मानित किया। प्रिंसिपल ने कहा कि स्कूल में बच्चों को पढ़ाई के साथ अन्य गतिविधियों में भी भाग लेना चाहिए।

chat bot
आपका साथी