3 दिन में 3 महिलाओं के शव, तीनों का एक ही कनेक्‍शन, कुछ ही देर में पानीपत पुलिस का बड़ा पर्दाफाश

पानीपत में पिछले कुछ दिनों तीन महिलाओं का अलग-अलग जगह शव मिला था। हालांकि पुलिस उनकी शिनाख्‍त नहीं कर पाई थी। तीन महिलाओं के शव को देखकर लग रहा था उनकी हत्‍या हुई है। अब कुछ ही देर में उस मामले का पर्दाफाश होगा।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 02:33 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 02:33 PM (IST)
3 दिन में 3 महिलाओं के शव, तीनों का एक ही कनेक्‍शन, कुछ ही देर में पानीपत पुलिस का बड़ा पर्दाफाश
पानीपत में तीन दिन में तीन महिलाओं के मिले थे शव।

पानीपत, जेएनएन। तीन महिलाओं की हत्या मामले में पुलिस गुत्थी को सुलझाने के करीब है। तीनों हत्याओं का एक ही लिंक बताया जा रहा है। कुछ ही देर में इसका बड़ा पर्दाफाश होने वाला है।

पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में भी लिया हुआ है, जिससे पूछताछ की जा रही है। मामले को लेकर पुलिस अभी कोई पुष्टि नहीं कर रही है। आरोपित ने एक के बाद एक वारदात को अंजाम दिया। तीनों महिलाएं एक ही परिवार की हो सकती हैं। पुलिस शवों की शिनाख्त कर उस तक न पहुंच सके, इसलिए शवों की पहचान को मिटाना भी उसकी प्राथमिकता रही।

ऐसे मिले थे एक के बाद एक शव

-7 सितंबर को सीवर ट्रीटमेंट प्लांट के पास नाले में अर्धनग्न हालात में युवती का शव मिला था। सिर पर चोट के दो निशान मिलने के साथ गर्दन पर भी चाकू के न केवल दो वार मिले थे, बल्कि चाकू की नोक तक अंदर धंसी थी।

-8 सितंबर को चुलकाना रेलवे फ्लाईओवर के पास हैफेड गोदाम की दीवार के साथ रेलवे लाइन किनारे झाडिय़ों में युवती का     कंकाल मिला था। शव झाडिय़ों में गिराकर पहचान को मिटाने के लिए आग लगाई गई थी।

-9 सितंबर को बुड़शाम से दिवाना रोड रजवाहे की पटरी पर झाडिय़ों में करीब 36 वर्षीय महिला का अर्धनग्न हालात में शव मिला। महिला की चुनरी से गला घोटकर हत्या करने के साथ पहचान मिटाने के मकसद से चेहरे व छाती पर केमिकल डाल आग लगा दी गई।

गठित की गई एसआइटी

एकाएक तीन महिलाओं की हत्या के बाद एसपी मनीषा चौधरी ने खुद तीनों वारदात स्थलों का निरीक्षण करने के बाद डीएसपी क्राइम राजेश फोगाट के नेतृत्व में एसआइटी गठित की थी। एसआइटी के अलावा थाना, चौकी व सीआइए की टीमें भी अपने स्तर पर मामले को खंगालने में जुटी थी। गुमशुदगी के मामलों की कुंडली खंगालने के साथ वारदात स्थल तक जाने वाले रास्तों पर लगे सीसीटीवी  कैमरों की फुटेज भी देखी गई। कस्बे में पोङ्क्षस्टग काट चुके पुलिस कर्मियों को भी स्पेशल लगाया गया। एसपी मनीषा चौधरी ने जागरण से बातचीत में कहा कि मामले में गंभीरता से जांच में लगे हैं। नतीजे के करीब हैं।

chat bot
आपका साथी