पढ़ें पानीपत की अपराध जगत से जुड़ी खबरें, मां-बेटी लापता, बाइक चोरी

पानीपत में लगातार अपराध बढ़ रहा है। एक के बाद एक चोरी लूट हत्‍या की आपराधिक वारदात सामने आ रही हैं। किशनपुरा से मां और बेटी लापता हो गई। वहीं पानीपत के सौंधापुर की बाइक चोरी हो गई है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 04:47 PM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 04:47 PM (IST)
पढ़ें पानीपत की अपराध जगत से जुड़ी खबरें, मां-बेटी लापता, बाइक चोरी
पानीपत में लगातार अपराध बढ़ता जा रहा है।

पानीपत, जागरण संवाददाता। पानीपत किशनपुरा के आदेश कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि 2017 में उसकी शादी ज्योति के साथ पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट में हुई थी। ज्योति उसकी छोटी बेटी नवज्योति को साथ लेकर अपनी मर्जी से चली गई है। उसने पत्नी व बेटी की रिश्तेदारी में तलाश की, लेकिन सुराग नहीं मिला। किशनपुरा चौकी पुलिस ने मामला दर्ज करके मां-बेटी की तलाश शुरू कर दी है।

सौंधापुर से बाइक चोरी

पानीपत के सौंधापुर के लक्ष्मण ने पुलिस को शिकायत दी कि शनिवार को उसने घर के बाहर बाइक खड़ी की थी। रविवार सुबह देखा तो बाइक चोरी कर ली गई थी। पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

17 बोतल शराब सहित गिरफ्तार

सौदापुर में सार्वजनिक स्थान पर दुकान के बाहर अवैध रूप से शराब बेच रहे भारत नगर काबड़ी रोड के भारत को पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपित के कब्जे से शराब की 17 बोतलें बरामद की गई। पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

इंदिरा कालोनी का बुजुर्ग लापता

इंदिरा विहार कालोनी के लेखराज ने पुलिस को शिकायत दी कि शनिवार को उनके पिता नंद किशोर दुकान से घर जाने के लिए निकले थे। इसके बाद से पिता लापता हैं। उसने रिश्तेदारी में भी पिता की तलाश की, लेकिन सुराग नहीं मिला। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके बुजुर्ग की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी