पढि़ए पानीपत जिले में अपराध की खबरें

17 फरवरी 2020 को प्रॉपर्टी डीलर विकास नगर के अमरजीत ने शिकायत दी कि उसने विकास नगर की गली नंबर 20 में कार्यालय खोल रखा था। 15 फरवरी को वह किसी काम से शहर से बाहर थे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 09:19 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 09:19 PM (IST)
पढि़ए पानीपत जिले में अपराध की खबरें
पढि़ए पानीपत जिले में अपराध की खबरें

जागरण संवाददाता, पानीपत : प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय में चोरी करने के आरोपित कुराड़ गांव के देशराज उर्फ छोटा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वह एक साल से फरार चल रहा था। पुलिस ने देशराज को अदालत में पेश किया, जहां से उसे एक दिन की रिमांड पर भेज दिया गया। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपित की निशानदेही पर चोरी का सामान बरामद किया जाएगा।

सेक्टर-29 थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि 17 फरवरी, 2020 को प्रॉपर्टी डीलर विकास नगर के अमरजीत ने शिकायत दी कि उसने विकास नगर की गली नंबर 20 में कार्यालय खोल रखा था। 15 फरवरी को वह किसी काम से शहर से बाहर थे। इसी दौरान किसी ने कार्यालय से एलसीडी और 7700 रुपये चोरी कर लिए। सीसीटीवी कैमरे में बदमाश की तस्वीर रिकार्ड हो गई थी। इसी से आरोपित की पहचान कुराड़ गांव के देशराज के रूप में हुई थी। इसके बाद से आरोपित फरार था और गिरफ्तारी से बचने के लिए बार-बार ठिकाने बदल कर रह रहा था। शुक्रवार शाम को सूचना मिलने पर पुलिस ने देशराज को उग्राखेड़ी गांव से काबू कर लिया।

दुकान से सिलेंडर और सामान चोरी

जासं, पानीपत : दीनानाथ कालोनी के बनारसी दास ने पुलिस को शिकायत दी कि उनकी ओल्ड हाउसिग बोर्ड कालोनी में चाय की दुकान है। 15 अप्रैल को दुकान का ताला तोड़कर गैस सिलेंडर, भट्ठी, एक डिब्बा लड्डू व मट्ठी चोरी कर ली। थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज किया।

पड़ोसी ने चुरा लिया मोबाइल फोन

जासं, पानीपत : काबूल बाग के पास रहने वाले सोहिल ने पुलिस को शिकायत दी कि 14 अप्रैल को पड़ोसी रिजवान ने घर से उसका मोबाइल फोन चोरी कर लिया। आरोपित उसका फोन नहीं दे रहा है। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

दुकान से 10000 रुपये और मोबाइल फोन चोरी

जासं, पानीपत : दलबीर कालोनी की सुनीता ने पुलिस को शिकायत दी कि शुक्रवार को वह अपनी दुकान से बाहर पैसे छुट्टे करवाने गई थी। कुछ देर बाद वापस लौटी तो गल्ले से 10000 रुपये व मोबाइल फोन गायब मिला। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी