बाजार के प्रधान धन्‍यवाद देने गए थे, मिली एसपी की चेतावनी, जानें पानीपत दिलचस्‍प मामला

पानीपत के कलंदर चौक में हुई चोरी की वारदात के सुलझने के बाद बाजार प्रधान धन्‍यवाद करने के लिए एसपी के पास गए थे। वहां उन्‍हें चेतावनी दे दी गई। प्रधानों ने बाजार में सुरक्षा की बात की। कुछ प्रधानों ने ज्‍यादा सवाल किए तो एसपी ने चेतावनी दी।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 01:39 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 01:39 PM (IST)
बाजार के प्रधान धन्‍यवाद देने गए थे, मिली एसपी की चेतावनी, जानें पानीपत दिलचस्‍प मामला
एसपी से मिलने पहुंचे बाजार के प्रधान।

पानीपत, जेएनएन। पानीपत के बाजार के प्रधान गए तो थे एसपी का धन्यवाद करने। लौटकर आए तो चेहरों के भाव बदले हुए थे। दरअसल, एसपी ने उन्हें चेतावनी दे दी कि बाजार से अतिक्रमण हटवाओ। जिसने दुकान के आगे रेहड़ी लगवा रखी है, उस पर जुर्माना लगाया जाएगा। अगले सप्ताह से कार्रवाई शुरू हो जाएगी। दो हजार रुपये का जुर्माना लग जाएगा। पढ़िए, मामला क्या था और क्या हो गया।

दरअसल, अलग-अलग बाजार के प्रधानों को मिलाकर संयुक्त व्यापार मंडल बनाया गया है। कुछ दिन पहले कलंदर चौक पर 70 लाख की चोरी हो गई। पुलिस ने 48 घंटे के अंदर ही इस वारदात की गुत्थी सुलझा दी। चोरों को गिरफ्तार करके सामान की रिकवरी भी कर ली। बाजार प्रधानों ने इसके लिए एसपी का धन्यवाद करने की सोची। वीरवार को बाजार प्रधान मंडल के प्रधान सुनील अरोड़ा के नेतृत्व में धन्यवाद जाहिर करने के लिए एसपी शशांक कुमार सावन के पास पहुंचे।

धन्यवाद ठीक है, अब अतिक्रमण हटाओ

बाजार प्रधानों के अनुसार, एसपी ने कहा कि धन्यवाद तो ठीक है। पर अब अतिक्रमण हटाओ। इस पर बाजार प्रधानों ने कहा कि वे तैयार हैं। एसपी ने कहा कि वह दो दिन में सारा मामला ठीक कर सकते हैं। आप ही सहयोग नहीं करते।

इस वजह से मिल गई चेतावनी

बाजार प्रधानों ने बाजारों की सुरक्षा पर बात की। कहा कि मोटर साइकिल राइडिंग टीम बाजार के अंदर नहीं जाती। इस पर एसपी ने कहा कि वो भी इंतजाम कर देंगे। कुछ प्रधानों ने ज्यादा ही सवाल उठाने शुरू किए तो एसपी ने कहा कि बाजार की व्यवस्था अब ठीक करेंगे। अगले सप्ताह से तैयारी शुरू कर दो।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें: मूवी स्क्रिप्‍ट से कम नहीं थी पेपर लीक की प्‍लानिंग, चाय वाले से लेकर सब इंस्‍पेक्‍टर शामिल

ये भी पढ़ें: कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी की ऑनलाइन क्‍लासेज में चला आपत्तिजनक वीडियो, ये 3 नाम आए सामने

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी