पढि़ए पानीपत जिले में अपराध की संक्षिप्त खबरें

सेल्समैन कर्ण ने उसकी डंडे से पिटाई कर दी। उसके हाथ-पैर व नाक पर चोट लगी। आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकी दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 07:39 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 07:39 PM (IST)
पढि़ए पानीपत जिले में अपराध की संक्षिप्त खबरें
पढि़ए पानीपत जिले में अपराध की संक्षिप्त खबरें

हेल्पर को सेल्समैन ने डंडे से पीटा

जासं, पानीपत : वधावाराम कालोनी के प्रिस ने पुलिस को शिकायत दी कि वह लालबत्ती चौक के पास दो भाई शोरूम पर हेल्पर का काम करता है। मंगलवार को सेल्समैन कर्ण ने उसकी डंडे से पिटाई कर दी। उसके हाथ-पैर व नाक पर चोट लगी। आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकी दी। थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

गुरुद्वारे के पास से कार चोरी

जासं, पानीपत : मनाना गांव के जसवंत ने पुलिस को शिकायत दी कि उनके साथ रोहतक के इस्माइल गांव का भगवान देव गढ़ी बेसिक सरकारी स्कूल में नौकरी करता है। 17 अप्रैल को भगवान देव उनकी कार मांग कर ले गया था। 19 अप्रैल को गाड़ी पंक्चर हो गया और सेक्टर 11 के कट के पास जीटी रोड गुरुद्वारे के सामने पार्किंग में कार खड़ी कर दी। वहां से कार चोरी कर ली गई। सेक्टर 11-12 चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

दस साल का बच्चा लापता

जासं, पानीपत : किशनपुरा में किराये पर रहने वाले मोहर सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि मंगलवार को वह और उनकी पत्नी फैक्ट्री काम पर चले गए थे। वे फैक्ट्री से लौटे तो बड़ा बेटा दस वर्षीय अशोक घर पर नहीं मिला। पड़ोसियों ने बताया कि अशोक पास के संजय पार्क में खेलने गया था। वहीं से बेटा लापता हो गया। किशनपुरा चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

किशोरी का अपहरण

जासं, पानीपत : सुभाष कालोनी में किराये पर रहने वाली प्रकाशी ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी सबसे छोटी बेटी 16 वर्षीय आशु घर से बड़ी बेटे की घर कुटानी रोड पर गई थी। बेटी न तो कुटानी रोड पहुंची और न ही घर लौटी। उसकी बेटी का किसी ने अपहरण कर लिया है। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी