जमकर दौड़े, दूर तक भाला फेंका..जीते इनाम

पाइट कालेज के स्पो‌र्ट्स ग्राउंड में एथलेटिक्स मीट का आयोजन किया गया। 100 200 400 मीटर की रेस के अलावा जैवलिन थ्रो और शाट पुट की प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया गया। पाइट इंजीनियरिग कालेज और पाइट एनसीआर कालेज के 500 से ज्यादा विद्यार्थियों ने इस खेल प्रतियोगिता में हिस्सा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 07:07 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 07:07 PM (IST)
जमकर दौड़े, दूर तक भाला फेंका..जीते इनाम
जमकर दौड़े, दूर तक भाला फेंका..जीते इनाम

जागरण संवाददाता, समालखा : पाइट कालेज के स्पो‌र्ट्स ग्राउंड में एथलेटिक्स मीट का आयोजन किया गया। 100, 200, 400 मीटर की रेस के अलावा जैवलिन थ्रो और शाट पुट की प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया गया। पाइट इंजीनियरिग कालेज और पाइट एनसीआर कालेज के 500 से ज्यादा विद्यार्थियों ने इस खेल प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। नीरज चोपड़ा के ओलिपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद कालेज के युवाओं में खेलों को लेकर काफी उत्साह नजर आया।

शुरुआत में डा.दीपक राज, डा. दीपक भागवत, रजिस्ट्रार मनोज अरोड़ा, जन संपर्क अधिकारी ओपी रनोलिया, डीन स्टूडेंट वेलफेयर डा. बीबी शर्मा, कॉलेज के स्पो‌र्ट्स अफसर करमवीर सिंह ने सभी खिलाड़ियों से हाथ मिलाया। शाटपुट लड़कों में कमल ने सबसे दूर गोला फेंक कर पहला स्थान हासिल किया। दीपक और सागर दूसरे स्थान पर रहे। लड़कियों की प्रतियोगिता में दीप्ति सिंह ने सबसे दूर गोला फेंक कर अपना पहला स्थान निश्चित किया। जहान्वी और नेहा दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे।

जैवलिन थ्रो में प्रशांत ने सबसे दूर भाला फेंका। हिमांशु दूसरे स्थान पर रहे। 100 मीटर की रेस में सबसे तेज दौड़ने वाले पारस को पहला स्थान मिला तो उतराक्ष को दूसरा, लड़कियों की 100 मीटर रेस में तान्या सबसे तेज दौड़ी। 400 मीटर की रेस में लड़कों में शुभम ने बाजी मारी। लड़कियों में दीप्ति सिंह ने पहला स्थान हासिल किया।

400 मीटर की रिले रेस में अमन, नितिन, आयुष और पारस ने गोल्ड मेडल जीता। कालेज सचिव सुरेश तायल, वाइस चेयरमैन राकेश तायल, पाइट एनसीआर कालेज के प्रिसिपल ने सभी विजेताओं को मेडल और सर्टिफिकेट सौंपे। इस अवसर पर तरुण मिगलानी, रजत, सिद्धार्थ, कपिल मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी