न्यू आरके पुरम कालोनी में बन रही गलियों के लेवल पर उठाए सवाल

जाटल रोड स्थित न्यू आरके पुरम कालोनी में बन रही गलियों के लेवल पर लोगों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। लोगों ने ठेकेदार पर आरोप लगाया कि गली को बिना लेवल के ही बनाया जा रहा है। इससे बारिश के समय अब जलभराव की समस्या सामना आ रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 09:01 AM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 09:01 AM (IST)
न्यू आरके पुरम कालोनी में बन रही गलियों के लेवल पर उठाए सवाल
न्यू आरके पुरम कालोनी में बन रही गलियों के लेवल पर उठाए सवाल

जागरण संवाददाता, पानीपत : जाटल रोड स्थित न्यू आरके पुरम कालोनी में बन रही गलियों के लेवल पर लोगों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। लोगों ने ठेकेदार पर आरोप लगाया कि गली को बिना लेवल के ही बनाया जा रहा है। इससे बारिश के समय अब जलभराव की समस्या सामना आ रही है। इस समस्या की शिकायत कालोनी के लोगों ने डीसी सुशील सारवान को दी है।

कालोनी निवासी मुकेश देवी, विनय, सुनीता, ममता जैन, प्रवीन कुमार, आशु ने बताया कि ठेकेदार अपनी मर्जी से गली का निर्माण कर रहा है। गलियों में बिना चबूतरे तोड़े ही गली का निर्माण कर रहा। इससे गली का लेवल भी ठीक नहीं हो सका। इसकी शिकायत डीसी को दी है। अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस दौरान ठेकेदार ने अधिकतर गली बना भी दी हैं। बारिश के कारण जलभराव की समस्या सामने आई। इस मामले में सुनील ने आरटीआइ लगाकर सूचना मांगी है कि गली बनाने में कितनी राशि खर्च हुई और कितनी फीट चौड़ी गली बनाई जानी है। अगर कोई समाधान नहीं हुआ तो कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे।

chat bot
आपका साथी