ऊझा रोड पर सड़क निर्माण फिर बंद, लेवल का विवाद

बारिश हुई तो उझा रोड बन जाएगी तालाब निर्माण जल्द शुरू कराने की मांग। फोटो संख्या 7 से 9

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 06:43 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 06:43 AM (IST)
ऊझा रोड पर सड़क निर्माण फिर बंद, लेवल का विवाद
ऊझा रोड पर सड़क निर्माण फिर बंद, लेवल का विवाद

बारिश हुई तो सड़क बन जाएगी तालाब, निर्माण जल्द शुरू कराने की मांग फोटो संख्या 7 से 9 जागरण संवाददाता, पानीपत : ऊझा रोड पर सड़क बनवाई जा रही है। तीन किलोमीटर एरिया में निर्माण कार्य को बीच में छोड़ दिया गया है। पहले तो कुछ लोगों ने लेवल पर सवाल उठाए। अब ठेकेदार ने काम को बीच में ही छोड़ दिया। पिछले पांच दिनों से काम बंद पड़ा है। दुकानदारों का धंधा भी चौपट हो रहा है। पार्षद ने कोर्ट से स्टे होने का हवाला दिया है।

दुकानदारों ने जागरण को बताया कि ऊझा रोड की सड़क को पहले ही बिना किसी लेवल के बनाया जा रहा है। अब बिना किसी कारण के ही सड़क निर्माण कार्य को बीच में ही छोड़ दिया गया। इससे सभी दुकानदारों का धंधा चौपट हो चुका है। अब अगर बारिश हुई तो सड़क तालाब में तबदील हो जाएगी। इसके कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पडेगा। सड़क का निर्माण कार्य शुरू करवाने के लिए कई बार वार्ड के पार्षद व निगम के अधिकारियों को गुहार लगा चुके है, लेकिन कोई समाधान नहीं हो रहा।

दुकानदार हो चुके परेशान डा. मुकेश ठाकुर ने बताया कि सड़क निर्माण कार्य बिना किसी लेवल के ही शुरू कर दिया। अब जब सड़क बनने लगी तो बीच में ही सड़क को ठेकेदार छोड़कर चले गए। इससे दुकानदारों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

सड़क पर पैदल चलना भी मुश्किल

दुकानदार बलवान सैनी ने बताया कि सड़क निर्माण को अधर में ही छोड़कर चले गए। अब सड़क की हालात ऐसी है कि कोई पैदल भी सड़क से नहीं जा सकता। इससे कई दुकानदारों ने तो अपनी दुकानों को ही बंद कर दिया।

वर्जन कुछ लोगों ने कोर्ट से स्टे लेकर रुकवाया है काम वार्ड 13 के पार्षद शिवकुमार शर्मा ने बताया कि पहले तो टाइलों की कमी के कारण काम बीच में रूका था। अब टाइल आ गई हैं तो लोगों ने लेवल ठीक नहीं होने का हवाला देकर कोर्ट से स्टे लिया हुआ है। इसके कारण काम रूका हुआ है। जहां कोई विरोध नहीं, वहां काम जारी है।

chat bot
आपका साथी