लीगल नोटिस जारी कर चैंबर के नाम का दुरुपयोग करने पर सवाल उठाया

हरियाणा चैंबर आफ कामर्स के पानीपत चैप्टर प्रधान विनोद खंडेलवाल और रमन सिगल को स्टेट हरियाणा चैंबर आफ कामर्स के उपाध्यक्ष अमित गुप्ता ने लीगल नोटिस जारी किया है। नोटिस में कहा गया है कि हरियाणा चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्री जिला रजिस्ट्रार फर्म एवं सोसाइटी कुरुक्षेत्र में पंजीकृत है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 07:37 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 07:37 AM (IST)
लीगल नोटिस जारी कर चैंबर के नाम का दुरुपयोग करने पर सवाल उठाया
लीगल नोटिस जारी कर चैंबर के नाम का दुरुपयोग करने पर सवाल उठाया

जागरण संवाददाता, पानीपत : हरियाणा चैंबर आफ कामर्स के पानीपत चैप्टर प्रधान विनोद खंडेलवाल और रमन सिगल को स्टेट हरियाणा चैंबर आफ कामर्स के उपाध्यक्ष अमित गुप्ता ने लीगल नोटिस जारी किया है। नोटिस में कहा गया है कि हरियाणा चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्री जिला रजिस्ट्रार फर्म एवं सोसाइटी कुरुक्षेत्र में पंजीकृत है। सेक्शन नौ के तहत चैंबर रजिस्टर्ड है। रजिस्ट्रार को जो मेमोरेंडम दाखिल किया गया है, उसमें पानीपत और करनाल के चैप्टर पंजीकृत नहीं हैं। इन चैप्टर न तो सोसाइटी की फीस भरी और न सदस्यता की सूची अपलोड की। सदस्यों के नाम तक अपडेट नहीं किए गए हैं। रजिस्ट्रार के यहां सिर्फ 21 सदस्य पंजीकृत हैं। रजिस्ट्रार ने स्टेट की बाड़ी खत्म कर दी है। हरियाणा चैंबर का नाम खराब किया जा रहा है। पानीपत विनोद खंडेलवाल व करनाल सहित अन्य शहरों के चैप्टर वाले चैंबर के नाम का दुरुपयोग कर रहे हैं। इसीलिए इन्हें लीगल नोटिस जारी किया है। स्टेट बाडी रद होने के कारण चैप्टर भी स्वत: ही रद हो गए हैं।

इस संदर्भ में हरियाणा चैंबर आफ कामर्स के पानीपत चैप्टर के प्रधान विनोद खंडेलवाल ने कहा कि अमित गुप्ता ने सभी चैप्टर(अलग अलग शहरों) को लीगल नोटिस जारी करवाया है। यह स्टेट का मामला है। पानीपत का चैप्टर विधिवत काम कर रहा है। लीगल नोटिस का जवाब स्टेट बाडी देगी। अमित गुप्ता को करनाल चैप्टर निकाल चुका है। विष्णु गोयल फिलहाल स्टेट के प्रेजिडेंट हैं। स्टेट की लड़ाई का खामियाजा चैप्टरों को भुगतान पड़ रहा है। हमने सदस्यों की सूची स्टेट प्रेजिडेंट को दी थी। कोविड के कारण सदस्यता फीस एक साल की माफ कर दी गई।

chat bot
आपका साथी