तीन साल से फरार इनामी बदमाश थापा दिल्ली से गिरफ्तार, इन चार मामलों की वजह से थी तलाश

एसटीएफ अंबाला ने तीन साल से फरार इनामी बदमाश गगन उर्फ थापा को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ चार मामले दर्ज हैं। कुरुक्षेत्र के विकास नगर निवासी गगन उर्फ थापा है। उस पर 10 हजार का इनाम था।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 08:52 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 08:52 AM (IST)
तीन साल से फरार इनामी बदमाश थापा दिल्ली से गिरफ्तार, इन चार मामलों की वजह से थी तलाश
एसटीएफ अंबाला ने इनामी बदमाश गगन उर्फ थापा को गिरफ्तार किया।

कुरुक्षेत्र, जेएनएन। स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) अंबाला ने तीन साल से फरार मोस्ट वांटेड कुरुक्षेत्र निवासी गगन उर्फ थापा को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित था। एसटीएफ के डीएसपी कुलभूषण व निरीक्षक निर्मल ¨सह की टीम ने आरोपित को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। आरोपित विकास नगर निवासी गगन पर जिले में चार मामले दर्ज हैं, जिसमें हत्या के प्रयास, लूट व डकैती के मामले शामिल हैं।

जिले में दर्ज मामले

पहला मामला : 10 अगस्त 2016 को परशुराम कालोनी निवासी जो¨गद्र ने थाना केयूके में शिकायत दर्ज कराई थी कि दयालपुर निवासी काला ने फोन करके घर से बाहर बुलाया था। जैसे ही वह घर से बाहर निकाला तो उसने अपने साथियों के साथ उस पर हमला कर गाड़ी में बंधक बनाकर कालेज कालोनी टेलीफोन टावर पर ले गए थे। वहां गगन थापा सहित अन्य युवकों ने उसके सिर पर देसी कट्टा तान कर उसके दोस्त संजू को उमरी चौक पर बुलाने की धमकी थी। जब दो-तीन घंटे तक संजू नहीं आया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। बाद में किसी तरह उसने भागकर जान बचाई थी। पुलिस ने शिकायत पर धारा 149, 323, 342, 365,506 व आ‌र्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था।

दूसरा मामला : 16 मार्च 2017 को मिर्जापुर कालोनी निवासी सुखदेव ¨सह ने थाना केयूके में शिकायत दर्ज कराई थी कि 13 मार्च शाम सात बजे वह शोरगीर धर्मशाला में बैठा था। इसी दौरान अच्चू, गगन थापा, प्रदीप ने अपने पांच-छह साथियों के साथ डंडों व ¨बड़ों से हमला कर दिया था। गगन व अच्चू ने उस पर लोहे राड से हमला किया था। लोगों को इकट्ठा होते देख आरोपित फरार हो गए थे। पुलिस ने 148,149, 323 व 506 के तहत मामला दर्ज किया था।

तीसरा मामला : 22 मार्च 2017 को कर्ण कालोनी निवासी दीपक शर्मा केयूके थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि 21 मार्च की शाम करीब छह बजे शाम वह अपने पार्टनर पंकज के साथ अपने होटल में बैठा हुआ था। इसी दौरान गगन थापा अपने साथी जुग्गा के साथ होटल में आया और फ्री में कोल्ड ¨ड्रक पीने का दबाव बनाने लगे। मना करने पर गगन ने उस पर ¨बडे व जुग्गा ने दरांती से हमला कर दिया था। आरोपियों के अन्य साथी भी मौके पर पहुंच गए और हमला करके उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था। लोगों को इकट्ठा होते देख आरोपित फरार हो गए थे। पुलिस ने 148,149, 323, 324, 452 व 506 के तहत केस दर्ज किया था।

चौथा मामला : दो जनवरी 2020 करनाल ने जमालपुर निवासी राकेश शर्मा ने शहर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि वे प्रदीप, मलकीत व अन्य ने उन पर जानलेवा हमला किया और लूटपाट की। इस मामले में भी गगन थापा शामिल था। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया था।

chat bot
आपका साथी