प्रताप क्रिकेट एकेडमी ने बहादुरगढ़ की टीम को 10 विकेट से हराया

आर्य क्रिकेट एकेडमी की ओर से चल रही तीसरी अंडर 14 आर्य टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे ग्रुप के पहले मैच में प्रताप क्रिकेट एकेडमी ने लठवाल क्रिकेट एकेडमी बहादुरगढ़ को 10 विकेट से हराया। मुख्य अतिथि शैलेश जैन ने मैच का शुभारंभ कराया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 06:53 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 06:53 PM (IST)
प्रताप क्रिकेट एकेडमी ने बहादुरगढ़ की टीम को 10 विकेट से हराया
प्रताप क्रिकेट एकेडमी ने बहादुरगढ़ की टीम को 10 विकेट से हराया

जागरण संवाददाता, पानीपत : आर्य क्रिकेट एकेडमी की ओर से चल रही तीसरी अंडर 14 आर्य टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे ग्रुप के पहले मैच में प्रताप क्रिकेट एकेडमी ने लठवाल क्रिकेट एकेडमी बहादुरगढ़ को 10 विकेट से हराया। मुख्य अतिथि शैलेश जैन ने मैच का शुभारंभ कराया। लठवाल एकेडमी 12.5 ओवर में आलआउट हो गई। यश दहिया ने चार विकेट चटकाए। प्रताप क्रिकेट एकेडमी, करनाल के ओपनर बल्लेबाज भव्य मलिक 18 रन और संचित प्रजापत 16 रन की बदौलत 9.4 ओवरों में बगैर विकेट गंवाए 10 विकेट से मैच जीत लिया। यश दहिया मैन आफ द मैच रहे।

बेस्ट गेंदबाज आठ वर्षीय प्रियांश चौधरी रहे। बेस्ट बल्लेबाज भव्य मलिक रहे। दूसरे मैच में बालाजी क्रिकेट एकेडमी ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 91 रनों का स्कोर खड़ा किया, जिसमें अनुपम वशिष्ठ ने 31 व अनमोल दलाल ने 23 रनों का योगदान दिया। वहीं शानदार गेंदबाजी करते हुए प्रियांश चौधरी ने दो और अर्पित कश्यप ने तीन विकेट चटकाए।

प्रताप क्रिकेट एकेडमी ने यह मुकाबला भी 12.4 ओवरों में बगैर विकेट गंवाए 94 रन बनाकर 10 विकेट से जीता। जिसमें ओपनर बल्लेबाजों में भव्य मलिक ने 29 के साथ करन डाबरा ने 49 रनों का योगदान दिया। इस मैच के बेस्ट बल्लेबाज अनुपम वशिष्ठ 31 रन को एचसीए क्रिकेट कोच अमित जून के द्वारा, बेस्ट गेंदबाज अर्पित कश्यप को करनाल क्रिकेट कोच सुखबीर चौधरी के द्वारा व मैन आफ द मैच करण डाबरा को राज गौतम भारद्वाज ने सम्मानित किया।

chat bot
आपका साथी