बकाएदार उपभोक्ता का कनेक्शन काटने गए बिजली कर्मियों से मारपीट

सब डिवीजन में कार्यरत लाइनमैन रिकू व एएलएम राजेंद्र कुमार गांव गढ़सरनाई में सुखबीर सिंह पर 33 हजार 256 रुपये बिजली बिल बकाया होने पर मीटर उतारने के लिए गए थे। कार्रवाई के दौरान वहां उपभोक्ता का भाई पवन कुमार आ गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 06:51 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 06:51 AM (IST)
बकाएदार उपभोक्ता का कनेक्शन काटने गए बिजली कर्मियों से मारपीट
बकाएदार उपभोक्ता का कनेक्शन काटने गए बिजली कर्मियों से मारपीट

जागरण संवाददाता, पानीपत : बकाएदार उपभोक्ता का कनेक्शन काटने गए बिजली कर्मियों से दु‌र्व्यवहार कर मारपीट की गई। मामला चार दिन पहले का है। एसडीओ सब अर्बन सब डिवीजन ने मामले की शिकायत सेक्टर 13-17 थाना पुलिस को दी। वहीं पुलिस ने मामले में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी ने कहा कि जांच रिपोर्ट मिलने के बाद आरोपितो पर कार्रवाई की जाएगी।

एसडीओ ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 23 जनवरी को सब डिवीजन में कार्यरत लाइनमैन रिकू व एएलएम राजेंद्र कुमार गांव गढ़सरनाई में सुखबीर सिंह पर 33 हजार 256 रुपये बिजली बिल बकाया होने पर मीटर उतारने के लिए गए थे। कार्रवाई के दौरान वहां उपभोक्ता का भाई पवन कुमार आ गया। वह बिजलीकर्मियों को मीटर उतारने से रोकने लगा। उन्होंने बकाया बिल भरने के लिए कहा तो पवन अगले माह भरने की बात कहने लगा। कर्मियों ने सोमवार तक भरने के लिए कहा तो भड़क गया। आरोप है कि पहले तो उसने गाली-गलौज कर धक्का मुक्की की और फिर मारने के डंडा उठाकर लाया। इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और उन्होंने बिजलीकर्मियों को बचाया। निगम कर्मियों ने मामले से जेई व एसडीओ को मामले से अवगत कराया।

एसडीओ आदित्य कुंडू ने बताया कि कर्मचारी बकाएदार उपभोक्ता का मीटर उतारने के लिए गए थे। उनके साथ उपभोक्ता के भाई ने दु‌र्व्यवहार व मारपीट की। शिकायत पुलिस को दी गई है। वहीं कर्मियों ने उपभोक्ता के भाई द्वारा किए गए व्यवहार की मोबाइल में वीडियो भी बना ली।

chat bot
आपका साथी