बिजली निगम के एमडी का दौरा रद, पानीपत की जगह पंचकूला में तय

जागरण संवाददाता पानीपत उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम के एमडी शशांक आनंद का दौरा

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 07:13 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 07:13 AM (IST)
बिजली निगम के एमडी का दौरा रद, पानीपत की जगह पंचकूला में तय
बिजली निगम के एमडी का दौरा रद, पानीपत की जगह पंचकूला में तय

जागरण संवाददाता, पानीपत : उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम के एमडी शशांक आनंद का दौरा रद हो गया। उन्हें 25 और 26 जनवरी को आयोजित कार्यक्रम में शरीक होना था। ऐसे में निगम की तरफ से तैयारियां जोरों पर चल रही थी। लेकिन सुबह ही दौरा रद्द होने की सूचना आई। अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही दोबारा से एमडी मीटिग लेने के लिए आएंगे।

गौरतलब है कि निगम के एमडी शशांक आनंद का पानीपत में आना पहले से ही तय था। जहां वो सेक्टर-6 स्थित 33 केवी पावर हाउस प्रांगण में आयोजित कार्यक्रम में 26 जनवरी को प्रदेश भर के अच्छा कार्य करने वाले कर्मचारियों को सम्मानित करते। इससे पहले 25 जनवरी को कान्फ्रेंस हाल में अधिकारियों के साथ बैठक होनी थी। ऐसे में कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर पिछले कई दिन से निगम अधिकारी जुटे थे। पावर हाउस प्रांगण में टेंट लगाया जा रहा था। कान्फ्रेंस हाल में रंग रोगन से लेकर साफ सफाई चल रही थी। लेकिन अचानक एमडी का दौरा रद्द होने संबंधित सूचना आई और अधिकारियों को कार्यक्रम को लेकर खड़ा किया टेंट उतरवाना पड़ा। बिजली निगम के पानीपत सर्कल के एसई जेएस नारा ने बताया कि एमडी शशांक आनंद ने सोमवार को पानीपत सर्कल के अधिकारियों के साथ मीटिग करने का संदेश भेजा था। अगले दिन वो कर्मचारियों को सम्मानित करते। उनकी तरफ से कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई थी। लेकिन सुबह ही उनके न पहुंचने की सूचना आई। पंचकूला में रखा गया कार्यक्रम

पानीपत में होने वाले कार्यक्रम को किसी कारणवंश रद्द कर उक्त कार्यक्रम को पंचकूला में सेक्टर -1 स्थित पीडब्लूडी रेस्ट हाउस के सभागार में रखा गया। जहां पानीपत सर्कल से एएफएम भीम सिंह (माडल टाउन सब डिविजन), एएलएम मुकेश कुमार (सब डिवीजन इसराना) व एएलएम सोमबीर सिंह (सब डिवीजन बिहोली) को सम्मानित किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी