Panipat में सियासी चर्चा, अभिमन्यु जी- सीएम से कह दो, रेवड़ी आया है, यहीं दरी बिछा रहा है

पानीपत के सियासी किस्से। आज पढ़िए एक वो किस्सा जो इन दिनों पानीपत की राजनीतिक गलियारों में खूब चर्चा में है। जब चंडीगढ़ में विधायक पति ने सीएम कार्यालय के बाहर दरी बिछाकर धरने पर बैठने की चेतावनी दे दी थी। उद्यमी उन दिनों को याद कर रहे हैं।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 09:40 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 09:40 AM (IST)
Panipat में सियासी चर्चा, अभिमन्यु जी- सीएम से कह दो, रेवड़ी आया है, यहीं दरी बिछा रहा है
पानीपत की पूर्व विधायक रोहिता रेवड़ी के पति सुरेंद्र रेवड़ी।

पानीपत, जागरण संवाददाता। पानीपत शहर में इन दिनों सियासी चर्चाओं में सुरेंद्र रेवड़ी छाए हुए हैं। रामलीला के दौरान उन्होंने हनुमान सभाओं में पर्चियां कटाईं। रामलीलाओं में पहुंचे। उनकी सक्रियता देखकर शहर में उनके किस्से सुनाए जाने लगे हैं। राजनीति में न होते हुए भी कारोबारी से लेकर राजनीति से जुड़े लोग उनके काम करने के तरीके के उदाहरण दे रहे हैं। शहर के विधायक प्रमोद विज जहां आम लोगों के बीच में रहते हैं। लाखों रुपये आम लोगों के इलाज पर अपनी तरफ से खर्च कर रहे हैं। दूसरी तरफ, रेवड़ी समर्थक कहते हैं, विज साहब शहर के प्रमुख लोगों को सीएम से नहीं मिलाते।

एक किस्से की चर्चा हो रही थी एक डाई हाउस में। मामला एन्हांसमेंट से जुड़ा हुआ था। सेक्टर 29 में एन्हांसमेंट को लेकर अब तक समाधान नहीं हो सका है। जितनी राशि एन्हांसमेंट की बनती है, उससे आधा तो ब्याज ही बन चुका है। उद्यमी परेशान हो चुके हैं। यह मुद्दा रोहिता रेवड़ी के विधायक होते हुए भी उठा था।

तब रोहिता के पति सुरेंद्र रेवड़ी ने शहर के उद्यमियों को सीएम से मिलाने के लिए कार्यक्रम तय किया। वह गाड़ी लेकर सीधे चंडीगढ़ पहुंच गए। वहां जाकर पता चला कि सीएम मनोहरलाल किसी और बैठक में व्यस्त हैं। उनके पीए अभिमन्यु ने सुरेंद्र रेवड़ी को मैसेज दिया कि सीएम नहीं मिल सकेंगे।

तब रेवड़ी ने कहा, सीएम साहब से जाकर कह दें कि रेवड़ी आया है। यहीं पर दरी बिछाकर बैठने वाला है। अगर दरी पर बैठे लोगों से मिलना चाहते हैं तो हम उसके लिए तैयार हैं। ये बात जैसे ही मनोहरलाल तक पहुंची, कुछ मिनटों बाद ही रेवड़ी और उद्यमियों को अंदर बुला लिया गया। इस किस्से को याद करते हुए उद्यमी कहते हैं, काम चाहे न हुआ हो, लेकिन कम से कम रेवड़ी ने सीएम से तो मिलवाया। अब वो दौर नहीं रहा।

chat bot
आपका साथी