भ्रष्टाचार करने वाले पुलिसकर्मियों को बख्शा नहीं जाएगा : एसपी

एसपी शशांक कुमार सावन ने कहा कि पुलिस कर्मचारी अपने स्वार्थ के लिए भ्रष्टाचार न करें। अगर कोई कर्मचारी विभाग की छवि को धूमिल करेगा तो बख्शा नहीं जाएगा। कार्रवाई की जाएगी। थानों व चौकियों में फरियाद लेकर आने वालों से अच्छा व्यवहार करें।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 09:39 AM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 09:39 AM (IST)
भ्रष्टाचार करने वाले पुलिसकर्मियों को बख्शा नहीं जाएगा : एसपी
भ्रष्टाचार करने वाले पुलिसकर्मियों को बख्शा नहीं जाएगा : एसपी

जागरण संवाददाता, पानीपत : एसपी शशांक कुमार सावन ने कहा कि पुलिस कर्मचारी अपने स्वार्थ के लिए भ्रष्टाचार न करें। अगर कोई कर्मचारी विभाग की छवि को धूमिल करेगा तो बख्शा नहीं जाएगा। कार्रवाई की जाएगी। थानों व चौकियों में फरियाद लेकर आने वालों से अच्छा व्यवहार करें। उनकी टीम फोन कर पीड़ितों का फीडबैक भी ले रही है। अगर किसी कर्मचारी व अधिकारी ने गलत व्यवहार किया तो कार्रवाई होगी।

एसपी वीरवार को क्राइम कंट्रोल के संबंध में लघु सचिवालय में पुलिस विभाग के सभागार में सभी डीएसपी, थाना व चौकी प्रभारियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने थाने, सीआइए व चौकी में दर्ज मामलों की समीक्षा की और आदेश दिए कि किसी भी मुकदमे की जांच बेवजह लंबे समय तक लंबित न रखें। तय सीमा में जांच पूरी कर कोर्ट में चालान पेश करें। शरारती तत्वों को चिन्हित कर कार्रवाई करें। गश्त करके पीओ और बेल जंपरों को काबू किया जाए। बाइक चोरी की घटनाओं को रोकें। महिलाओं की सुरक्षा, करें। अवैध हथियार, मादक पदार्थ तस्करों, जुआरियों व सट्टेबाजों तथा अवैध शराब माफियाओं को काबू किया जाए।

बैठक में एएसपी पूजा वशिष्ठ, डीएसपी मुख्यालय सतीश कुमार वत्स, डीएसपी वीरेंद्र सैनू, डीएसपी पूजा डाबला, डीएसपी संदीप सिंह, डीएसपी प्रदीप कुमार, डीएसपी संदीप कुमार और डीएसपी ओमप्रकाश मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी