पूछताछ के लिए युवक को पुलिस ले गई थाने, चंद घंटे बाद रेलवे ट्रैक पर मिला शव

अंबाला में एक युवक को पुलिस पूछताछ के लिए ले गई। लेकिन कुछ घंटे बाद उसका शव रेलवे ट्रैक पर मिला। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 16 Mar 2020 08:46 AM (IST) Updated:Mon, 16 Mar 2020 02:30 PM (IST)
पूछताछ के लिए युवक को पुलिस ले गई थाने, चंद घंटे बाद रेलवे ट्रैक पर मिला शव
पूछताछ के लिए युवक को पुलिस ले गई थाने, चंद घंटे बाद रेलवे ट्रैक पर मिला शव

पानीपत/अंबाला, जेएनएन। एक महिला की शिकायत पर पुलिस रंगिया मंडी से युवक सनी को पूछताछ के लिए थाने ले गई। शाम को थाने से छूटने के बाद सनी ने अपनी मां को फोन पर बताया कि उसे पुलिस ने बेरहमी से पीटा है और तुम्हारे खिलाफ भी रिपोर्ट है। उसके बाद फोन काट दिया। शाम करीब 5 बजे उसका शव नई आबादी के पास रेलवे ट्रैक पर मिला। जीआरपी थाने में रोते-रोते मां ने महिला समेत चार लोगों पर बेटे सनी की हत्या का आरोप लगाया। उधर, पड़ाव थाना पुलिस ने इसे सुसाइड बताया है। 

बताया जा रहा है कि शिकायतकर्ता महिला दो बच्चों की मां है, जबकि सनी की पत्नी काफी समय पहले उसे छोड़कर चली गई थी। उसके और सनी के अवैध संबंध थे। महिला ने पड़ाव थाने में सुबह लिखित में शिकायत दी कि सनी उसे परेशान करता है। उसकी हरकतों के कारण जीना दुश्वार हो गया है।

म्हारे बेटे को महिला ने मरवा दिया 

सनी के परिवार में उसकी मां बबली और छोटा भाई रवि है। रवि और उसकी मां बबली ने बताया कि सनी प्राइवेट अस्पताल में सफाई कर्मचारी थी। वहीं पर गोल्डी और अन्य युवक भी काम करते थे। शिकायतकर्ता महिला से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद महिला ने पहले सनीको पुलिस से उठवाया। उसके बाद पुलिस ने बेटे को बेरहमी से पीटा और बाद में सनी को मारकर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। 

महिला ने शिकायत की थी, जिसके बाद युवक सनी से पूछताछ की गई। बाद में उसने सुसाइड कर लिया। रेलवे ट्रैक पर उसका शव मिला है। 

अजायब ङ्क्षसह एसएचओ, पड़ाव थाना

chat bot
आपका साथी