कुरुक्षेत्र में पहुंचेंगे सांसद नायब सिंह सैनी, सैनी धर्मशाला के सामने पुलिस ने की मजबूत किलेबंदी

कुरुक्षेत्र में सांसद नायब सिंह पहुंच रहे हैं। किसानों ने उनके घेराव और काले झंडे दिखाने का ऐलान कर रखा है। इसे देखते हुए पुलिस ने सैनी धर्मशाला की किलेबंदी कर रखी है। डा. भीम राव आंबेडकर की जयंती में सांसद मुख्य अतिथि हैं।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 12:01 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 12:01 PM (IST)
कुरुक्षेत्र में पहुंचेंगे सांसद नायब सिंह सैनी, सैनी धर्मशाला के सामने पुलिस ने की मजबूत किलेबंदी
कुरुक्षेत्र की सैनी धर्मशाला पर पुलिस की ओर से की गई बैरिकेडिंग।

कुुरुक्षेत्र, जेएनएन। कुरुक्षेत्र के सैनी समाज भवन एवं धर्मशाला में आयोजित कार्यक्रम में सांसद नायब सिंह सैनी के पहुंचने को लेकर पुलिस ने धर्मशाला के आस-पास मजबूत किलेबंदी कर दी है। पुलिस ने धर्मशाला के सामने सेे निकल रही मुख्य सड़क पर वाहनों की आवाजाही को पूरी तरह से बंद कर दिया है। सड़क के दोनों ओर बैरिकेड लगाने के साथ धर्मशाला के गेट के सामने वज्र वाहन भी तैनात कर दिया गया है।

इतना ही नहीं धर्मशाला के गेट के सामने करीब 100 पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों की टीम को पूरे बंदोबस्त के साथ तैनात किया गया है। पुलिस की यह मुस्तैदी किसानों की ओर से सांसद को काले झंडे दिखाने के एलान के चलते दिख रही है। पुलिस इस मामले में किसी भी तरह की ढील नहीं बरतना चाहती। गौरतलब है कि छह अप्रैल को भी शाहाबाद में पहुंचे सांसद नायब सिंह सैनी का किसानों ने घेराव कर लिया था। इस घेराव में सांसद की गाड़ी का शीशा टूट गया था।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने चार किसानों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। इसके बाद किसान सांसद के खिलाफ लगातार उग्र हैं। इन किसानों को 15 अप्रैल को ही जमानत मिली है। इन किसानों को जमानत मिलने के बाद 16 अप्रैल को भी किसानों ने एकत्रित होकर कुरुक्षेत्र के सेक्टर आठ मेंं पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ का घेराव किया था। इस मामले में पुलिस ने करीब 50 किसानों को हिरासत में लिया था।

आंबेडकर जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्यातिथि हैं सांसद

रविवार को सैनी समाज भवन एवं धर्मशाला में डा. भीम राव आंबेडकर की जयंती को लेकर एक कार्यक्रम का आयोजन किया जाना है। इस कार्यक्रम में सांसद नायब सिंह सैनी शिरकत करेंगे। इसी बात की भनक लगते ही किसानों ने एक दिन पहले ही सांसद को काले झंडे दिखाने का एलान कर दिया है। किसानों के एलान को देखते हुए पुलिस ने भी मुस्तैदी बढ़ा दी है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः आपसे जुड़ी है खबर, कोरोना संक्रमण से फलों की मांग बढ़ी, आपूर्ति कम होने से भाव तेज

यह भी पढ़ेंः कोरोना का कहर... कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में 30 अप्रैल तक के लिए ऑफलाइन कक्षाएं बंद

chat bot
आपका साथी