पुलिस ने चोर गिरोह के दो बदमाशों को पकड़ा, नौ वारदातों का राज खुला

जिला पुलिस की सीआइए थ्री टीम के चोर गिरोह के दो बदमाशों को पकड़ने में सफलता मिली है। आरोपित अस्थल बोहर का बंटी और नरूखेड़ी करनाल का दीपक है। दोनों पानीपत में बाबरपुर मंडी में किराये पर रह रहे थे। चोरों ने अलग अलग नौ चोरी की वारदातों को अंजाम देने की बात कुबूल की है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Sep 2021 06:57 AM (IST) Updated:Sun, 05 Sep 2021 06:57 AM (IST)
पुलिस ने चोर गिरोह के दो बदमाशों को पकड़ा, नौ वारदातों का राज खुला
पुलिस ने चोर गिरोह के दो बदमाशों को पकड़ा, नौ वारदातों का राज खुला

जागरण संवाददाता, पानीपत : जिला पुलिस की सीआइए थ्री टीम के चोर गिरोह के दो बदमाशों को पकड़ने में सफलता मिली है। आरोपित अस्थल बोहर का बंटी और नरूखेड़ी करनाल का दीपक है। दोनों पानीपत में बाबरपुर मंडी में किराये पर रह रहे थे। चोरों ने अलग अलग नौ चोरी की वारदातों को अंजाम देने की बात कुबूल की है। पुलिस ने उनसे चोरीशुदा एक बाइक, एक एक्टिवा, सात मोबाइल फोन, एक गैस सिलेंडर व चांदी के जेवरात बरामद किए हैं।

सीआइए-थ्री प्रभारी निरीक्षक अनिल छिल्लर ने बताया कि शुक्रवार को उनकी एक टीम गश्त के दौरान जीटी रोड पर मौजूद थी। तभी सूचना मिली की दो संदिग्ध युवक एक बाइक पर सवार हो बाबरपुर मंडी में किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। टीम ने दबिश देकर दोनों युवकों को पकड़ लिया। उनसे गहनता से पूछताछ की तो उन्होंने जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र के अंतर्गत वर्ष 2020 से अब तक एक बाइक व एक एक्टिवा चोरी सहित सात मकानों में चोरी करने की वारदात करने की बात स्वीकार की। शराब का खर्च निकालने के लिए करने लगे शुरू

निरीक्षक के मुताबिक पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि दोनों करीब पिछले दो साल से बाबरपुर मंडी में किराये का कमरा लेकर एक साथ रह रहे थे। बंटी पहले से शराब पीने का आदी था, इसके साथ दीपक भी शराब पीने का आदी हो गया। शराब पीने के लिए पैसों की जरूरत पड़ी तो दोनों ने खर्च निकालने के लिए मिलकर बाइक चोरी व मकानों में चोरी करनी शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि आरोपितों के कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई एक बाइक के अलावा चोरीशुदा एक स्पलेंडर बाइक, एक एक्टिवा, सात मोबाइल, एक गैस सिलेंडर व चांदी के जेवरात बरामद किए। निरीक्षक ने बताया कि चोरों को शनिवार अदालत पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इन वारदातों का राज खुला

--दोनों आरोपितों ने 25 अगस्त की रात मतलौडा में वैसर रोड स्थित एक मकान में घुसकर गुड्डू निवासी ओला बरेली व हाल किरायेदार मतलौडा का एक मोबाइल फोन व कुछ नकदी चोरी की।

--जनवरी 2020 में जावा कालोनी मे अंगद के घर के बाहर से स्पलेंडर बाइक चोरी की। किला थाना में केस दर्ज है।

--4 अगस्त की रात गांव काबड़ी में सोनू के घर घुसकर अलमारी से करीब नौ हजार की नगदी, चांदी के जेवरात, एक गैस सिलेंडर व एक मोबाइल फोन चोरी किया।

--11 अगस्त की रात गांव नारा में रणबीर के मकान में घुसकर एक मोबाइल व नौ हजार रूपये चोरी किए।

--26 अगस्त की शाम छोटूराम चौक के पास से देवेंद्र निवासी राजाखेड़ी की एक्टिवा चोरी की।

--9 अगस्त को गांव कचरौल्ली निवासी राकेश का मकान से मोबाइल फोन चोरी किया।

--अगस्त में नशे की हालत में विकास नगर स्थित एक मकान में घुसकर मकान से मोबाइल फोन चोरी किया। मालिक की पहचान न होने पर पुलिस ने फोन को 102 सीआरपीसी के तहत कब्जा लिया है।

--करीब डेढ़ माह पहले नशे की हालत में गांव फरीदपुर स्थित एक मकान से फोन चोरी किया। मालिक की पहचान न होने पर पुलिस ने 102 सीआरपीसी के तहत कब्जा लिया है।

--करीब दो माह पहले जीटी रोड़ शिमला मौलाना मोड़ पर एक चाय के खोखे से गैस सिलेंडर, बीड़ी व सिगरेट आदि सामान चोरी किया।

chat bot
आपका साथी