पुलिस ने नाकाबंदी कर बाइक चोर पकड़ा, चोरी की दो बाइक बरामद

पुलिस ने बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देने के आरोपित सौरभ उर्फ चौटाला निवासी छोटूराम चौक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर चोरीशुदा दो बाइक भी बरामद की हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Sep 2021 10:43 AM (IST) Updated:Sat, 11 Sep 2021 10:43 AM (IST)
पुलिस ने नाकाबंदी कर बाइक चोर पकड़ा, चोरी की दो बाइक बरामद
पुलिस ने नाकाबंदी कर बाइक चोर पकड़ा, चोरी की दो बाइक बरामद

जागरण संवाददाता, पानीपत : पुलिस ने बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देने के आरोपित सौरभ उर्फ चौटाला निवासी छोटूराम चौक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर चोरीशुदा दो बाइक भी बरामद की हैं।

सीआइए-थ्री प्रभारी निरीक्षक अनिल छिल्लर ने बताया कि उनकी टीम गश्त के दौरान सनौली रोड पर थी। तभी सूचना मिली की एक युवक काले रंग की स्प्लेंडर बाइक पर चोरी की बाइक पर सवार होकर बलजीत नगर नाका से शिव चौक की तरफ आने वाला है। टीम ने तुरंत सनौली रोड शिव चौक के पास नाकाबंदी कर बलजीत नगर नाका की तरफ से आए बाइक सवार युवक को पकड़ लिया। उससे बाइक के कागजात मांगे तो बहाने बाजी करने लगा। पूछताछ करने पर आरोपित ने उक्त बाइक अगस्त माह में वीवर्ज कालोनी में एक घर के बाहर से चोरी करने बारे स्वीकारा। पुराना औद्योगिक थाना में वीवर्स कालोनी निवासी अजय द्वारा केस भी दर्ज कराया गया है। निरीक्षक के मुताबिक आरोपित सौरभ ऊर्फ चौटाला ने पूछताछ में बताया कि बीते दिनों उसने एक अन्य स्प्लेंडर बाइक नशे की हालत में चोरी की थी। आरोपित की निशानदेही पर उक्त चोरीशुदा बाइक भी बरामद कर मालिक की पहचान न होने पर 102 सीआरपीसी के तहत कब्जे में ले ली गई। उन्होंने बताया कि आरोपित को शुक्रवार को अदालत पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी