दुष्यंत चौटाला के कार्यक्रम में काले झंडे दिखाने की प्लानिंग करते दो युवकों को पुलिस ने पकड़ा

गुहला में आज डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पहुंच रहे हैं। इससे पहले ही कृषि अधिनियम के खिलाफ युवा मिशन 2019 के संयोजक नोदी चीका और किसान नेता हरदीप बदसूई चीका के शहीद उद्यम सिंह चौक पर प्रदर्शन करने लगे और यहां पर वे दुष्यंत चौटाला के खिलाफ नारे लगाने लगे

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 11:35 AM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 11:35 AM (IST)
दुष्यंत चौटाला के कार्यक्रम में काले झंडे दिखाने की प्लानिंग करते दो युवकों को पुलिस ने पकड़ा
कैथल में दुष्‍यंत चौटाला के कार्यक्रम होना था मगर इससे पहले ही विवाद हो गया

कैथल, जेएनएन। गुहला में आज डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पहुंच रहे हैं। डिप्टी सीएम ने गुहला-चीका में कई विकास कार्याें के लिए पहुंचना है। जिसमें वह चीका में बने नए खंड एवं पंचायत विकास कार्यालय और चीका-पटियाला रोड पर चीका में फोरलेन सड़क का उद्घाटन करने के लिए आना है। इससे पहले ही कृषि अधिनियम के खिलाफ युवा मिशन 2019 के संयोजक नोदी चीका अौर किसान नेता हरदीप बदसूई चीका के शहीद उद्यम सिंह चौक पर प्रदर्शन करने लगे और यहां पर वे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के खिलाफ नारे लगाने लगे। दोनों ही युवाओं ने डिप्टी सीएम का विरोध करने के लिए काले झंडे दिखाने की योजना बनाई थी, लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने दोनों युवाओं को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया अौर उन्हें अपने साथ थाने ले गई।

सोमवार की शाम काे पोस्टर फाड़ने का आरोप :

बता दें कि कृषि अधिनियम के खिलाफ युवा मिशन 2019 के संयोजक नोदी चीका अौर किसान नेता हरदीप बदसूई पर सोमवार शाम को चीका शहर में लगे दुष्यंत चौटाला अौर विधायक ईश्वर सिंह के पोस्टर फाड़ने का भी आरोप है। डिप्टी सीएम के कार्यक्रम में वह किसी प्रकार का कोई विरोध न कर सके, इसलिए इन्हें कार्यक्रम से पहले ही हिरासत में ले लिया गया।

----

गुहला एसएचओ ने निर्मल कुमार ने बताया कि नोदी चीका अौर हरदीप बदसुई नाम के दो युवा चीका के शहीद उद्यम सिंह चौक पर प्रदर्शन कर रहे थे। यहां वह डिप्टी सीएम के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। अाज डिप्टी सीएम ने पहुंचना है तो कोई विरोध न हो, इसके लिए दोनों को हिरासत में लिया गया है।

chat bot
आपका साथी