डोडापोस्त की खेप सहित तीन गिरफ्तार, मुनाफे के लालच में यूपी से लेकर आए थे करनाल

करनाल में डोडापोस्त की खेप सहित तीन लोगों ने पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तस्‍कर खेतों में बने टयूबवैल पर खरीददार का इंतजार कर रहे थे। आरोपितों के कब्जे से 54 किलोग्राम डोडापोस्त बरामद हुआ। ये उत्‍तर प्रदेश से खरीदकर लाए थे।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 05:23 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 05:23 PM (IST)
डोडापोस्त की खेप सहित तीन गिरफ्तार, मुनाफे के लालच में यूपी से लेकर आए थे करनाल
डोडापोस्त की खेप सहित तीन आरोपितों को करनाल में गिरफ्तार किया गया।

करनाल, जेएनएन। डोडापोस्त की खेप लेकर खेत में बने टयूबवैल पर खरीददार का इंतजार कर रहे तीन आरोपितों को छापेमारी कर एंटी नारकोटिक सेल की टीम ने काबू कर लिया। इनके कब्जे से तीन कट्टों में 54 किलोग्राम डोडापोस्त बरामद हुई। तस्‍कर यूपी से नशे की खेप लेकर आए थे।

वीरवार को एएसआई सलेंद्र सिंह एंटी नारकोटिक्स सैल की अध्यक्षता में टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित नशीले पदार्थों की तस्करी करते हैं और इस समय भी टयूबवैल पर ग्राहक की इंतजार में है। उप निरीक्षक राकेश कुमार, मुख्य सिपाही रविंद्र सिंह, मुख्य सिपाही विकास कुमार, मुख्य सिपाही रोहित कुमार, एसपीओ देवा सिंह व एसपीओ दलबीर सिंह की टीम ने तत्काल छापेमारी की तो तीनों आरोपित काबू कर लिए गए, जिनकी पहचान सुरेंद्र सिह उर्फ गोलू व रविंद्र वासी गांव अलावला, लवकुश यादव उर्फ पलटू वासी पोना पोखर जिला आजमगढ़ उत्तरप्रदेश हाल समर एन्कलेव नेवल के तौर पर हुई।

आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। जांच में पता चला कि आरोपित यह डोडापोस्त जिला ऐटा, उत्तर प्रदेश के एक गांव से खरीदकर लाये थे। डोडा पोस्त को सस्ते दाम पर खरीकर अपनी गाडी में भरकर लाने व यंहा लाकर महंगे दामों पर बेचकर मुनाफा कमाने की बात आरोपितों ने स्वीकार की। पुलिस के अनुसार आरोपित रविंद्र के खिलाफ वर्ष 2005 मे एक मामला हत्या का थाना असंध में दर्ज है। आरोपितों को अदालत में पेश किया गया, जहां से रविंद्र को न्यायिक हिरासत में भेजा दिया गया व लवकुश व सुरेंद्र सिंह को पुलिस रिमांड पर लिया गया। रिमांड के दौरान गहनता से पूछताछ की जाएगी व तस्करी में प्रयोग गाडी को बरामद किया जाएगा।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर शिखर धवन दोस्‍त की कोरोना संक्रमित मां की मदद को आगे आए, सोनू सूद को किया ट्वीट

यह भी पढ़ें: चौंकाने वाला कारनामा, शादी के 24 घंटे बाद दुल्हन फरार, दूल्‍हा ससुराल पहुंचा तो हुई पिटाई

 यह भी पढ़ें: ममता शर्मसार, 3 दिन की नवजात को अस्पताल के बाथरूम में छोड़ गई महिला, सीसीटीवी में कैद

यह भी पढ़ें: करनाल के कल्‍पना चावला अस्‍पताल में ब्‍लैक फंगस के दो आशंकित मरीज मिले, मचा हड़कंप

chat bot
आपका साथी