करनाल में ज्यादा कमाई के लालच में आटा चक्की पर पुड़ियां बनाकर बेचता था गांजा, गिरफ्तार

करनाल में पुलिस ने गांजा तस्करी करने वाले एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के पास 418 ग्राम गांजा भी बरामद हुआ है। पुलिस ने बताया कि वे अपनी आटा चक्की गांजे की छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर महंगे दामों में बेचता था।

Rajesh KumarWed, 24 Nov 2021 07:12 PM (IST)
करनाल में पुलिस ने गांजे समेत एक आरोपित को किया गिरफ्तार।

करनाल, जागरण संवाददाता। करनाल में ज्यादा कमाई के लालच में आटा चक्की चलाने की आड़ में नशीला पदार्थ गांजा की भी पुड़िया बना-बना कर महंगे दाम पर बेचने के कारोबार का पुलिस ने भंडाफोड़ किया। पुलिस ने गांजा समेत आरोपित को काबू कर लिया तो उससे 418 ग्राम गांजा भी बरामद किया है। आरोपित को वीरवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि गहनता से पूछताछ की जा सके।

पुलिस ने की छापेमारी

सीआईए असंध की टीम बुधवार को एएसआई अशोक कुमार की अध्यक्षता में गांव उपलाना से पहले रजबाहा पुलिया पर गश्त कर रही थी। तभी सूचना मिली कि इसी गांव का शेर सिंह वासी अपनी आटा चक्की पर गांजा बेचने का काम करता है। सूचना के आधार पर टीम ने छापेमारी की तो आरोपित मौके पर ही पाया गया। तलाशी ली तो उसके हाथ में ली पालिथीन से उक्त नशीला पदार्थ बरामद हुआ। आरोपित के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि  वह एक पेशेवर अपराधी है और अवैध मादक नशीले पदार्थ व अवैध शराब बेचने का काम करता है।

छोटी छोटी पुड़िया बनाकर बेचता था गांजा

आरोपित उपरोक्त गांजा पत्ती को कुरुक्षेत्र से एक व्यक्ति से सस्ते दाम पर खरीदकर लाता है और अपने गांव में अपनी चक्की पर ही छोटी-छोटी पुडिया बनाकर दो से तीन गुने दाम पर बेच देता है। जांच में यह भी पता चला है कि वर्ष 2020 में उसके खिलाफ पहले दो मामले अवैध शराब बेचने व एक मामला एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज हैं। आरोपित एनडीपीएस के मामले में अभी जमानत पर बाहर चल रहा था। पुलिस के अनुसार आरोपित को उसे वीरवार को अदालत में पेश किया जाएगा, जहां से उसे रिमांड पर लिया जाएगा। इस दौरान उससे गहनता से पूछताछ की जाएगी, ताकि पूरी चेन का पता लगाया जा सके।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.