सोनीपत जाने से मना करने पर युवक पर डंडे और चाकू से हमला

नोहरा गांव के गोबिदा ने बताया कि वह मजदूरी करता है। 15 अप्रैल को वह अपने ताऊ के बेटे अमन के पास बैठा था। तभी दोस्त प्रीतम काम का बहाना बनाकर ले गया और कार में बैठा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 08:29 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 08:29 PM (IST)
सोनीपत जाने से मना करने पर युवक पर डंडे और चाकू से हमला
सोनीपत जाने से मना करने पर युवक पर डंडे और चाकू से हमला

संवाद सूत्र, थर्मल-मतलौडा : सौदापुर के पास सोनीपत जाने से मना करने पर युवक को डंडे से पीटा और चाकू से हमला कर घायल कर दिया। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गए।

नोहरा गांव के गोबिदा ने बताया कि वह मजदूरी करता है। 15 अप्रैल को वह अपने ताऊ के बेटे अमन के पास बैठा था। तभी दोस्त प्रीतम काम का बहाना बनाकर ले गया और कार में बैठा लिया। गाड़ी में पहले से सोनीपत के भुसलाना का अमित, मोहित और साजन बैठे थे। यह सभी नशे में थे। वे गाड़ी लेकर पानीपत की तरफ चल दिए। सौदापुर के पास पहुंचने पर आरोपित बोले कि सोनीपत चलेंगे। उसने मना कर दिया। आरोपितों ने डंडे व चाकू से उस पर हमला कर दिया। वह बेहोश गया तो आरोपित गाड़ी से बाहर फेंककर फरार हो गए। होश आने पर वह वह घर पहुंचा और स्वजनों को घटना की जानकारी दी। स्वजनों ने उसे अस्पताल में दाखिल कराया। घायल के शरीर पर चोट के आठ निशान हैं। थर्मल चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

लॉकडाउन का उल्लंघन, तीन गिरफ्तार

जासं, पानीपत : पुलिस ने लॉकडाउन की अवेहलना करने पर विभिन्न जगहों से तीन लोगों को गिरफ्तार किया। एएसपी पूजा वशिष्ठ ने बताया कि बिना मास्क के घूम रहे 128 लोगों के चालान काटे गए हैं। कुछ दुकानदार बिना अनुमति के दुकानें खोल रहे हैं। वहां पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो रही है। उन दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने मच्छी मार्केट इंद्रा कालोनी में अवैध शराब बेचने के आरोपित गोपाल कालोनी के सुरेंद्र को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से देसी शराब की 14 बोतल और 8 पव्वे बरामद किए। थाना सदर पुलिस ने बाबरपुर मंडी में बिजली के सामान की दुकान खोलकर बैठे प्रशांत को काबू किया। इसी तरह से समालखा थाना पुलिस ने बाजार में मोबाइल फोन की दुकान खोले ग्वालड़ा के अजय को गिरफ्तार किया।

chat bot
आपका साथी