कृपया सावधान रहें, कैथल में एक रात में छह दुकानों में चोरी, दुकानदारों में आक्रोश

एक ही रात में छह दुकानों के चोरों ने शटर व ताले तोड़कर नकदी व अन्य सामान चोरी कर लिया। चोरी की वारदात को लेकर दुकानदारों में रोष। जहां चोरों ने वारदात को अंजाम दिया वह पुलिस चौकी से महज कुछ ही दूरी पर।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 28 Aug 2021 11:27 AM (IST) Updated:Sat, 28 Aug 2021 11:27 AM (IST)
कृपया सावधान रहें, कैथल में एक रात में छह दुकानों में चोरी, दुकानदारों में आक्रोश
कैथल में चोरों ने एक रात में छह दुकानों में चोरी की।

कैथल, जागरण संवाददाता। कैथल शहर में चोर बेखौफ हो गए हैं, आए दिन चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं। शुक्रवार रात को तो चोरों ने एक ही रात में छह बड़ी दुकानों के ताले तोड़कर नकदी व सामान चोरी कर लिया। जहां चोरों ने वारदात को अंजाम दिया वहां से पिहोवा चौक स्थित पुलिस चौकी व अंबाला रोड स्थित रेस्ट हाउस में सेफ हाउस पर तैनात पुलिस कर्मचारियों महज कुछ ही दूरी पर तैनात हैं।

कैथल में चोरी की वारदातों का ग्राफ बढ़ रहा है। दुकानदारों ने शुक्रवार रात को अंबाला रोड, पार्क रोड व ढांड रोड पर दुकानों के शटर व ताले तोड़े। सुबह जब शटर टूटे हुए मिले तो इस बारे में जानकारी मिली। सूचना मिलने के बाद सिविल लाइन थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे। दुकानदारों के बयान दर्ज किए।

शोरूम का शटर तोड़कर दिया वारदात को अंजाम, चार लाख का नुकसान

पार्क रोड स्थित शोरूम के मैनेजर बलजीत सिंह ने बताया कि रोजाना की तरफ शुक्रवार रात को भी समय अनुसार दुकान बंद करके गए थे। देर रात को चोरों ने शटर तोड़कर इस वारदात को अंजाम दिया। चोर दुकान से महंगे वाले जूते व कपड़ा चोरी कर ले गए। करीब तीन से चार लाख रुपये का नुकसान हुआ है।

पांच अन्य दुकानों के ताले तोड़े गए हैं। वहां से भी लाखों रुपये का सामान चोरी किया गया है। शहर में आए दिन बड़ रही चोरी की वारदातों से व्यापारी वर्ग में रोष है। इसी तरह से अगर दुकानों को निशाना बनाया गया तो वह कैसे अपना व्यापार कर सेकेंगे। पुलिस को इस तरफ ध्यान देने की जरूरत है। ऐसा कोई दिन नहीं जहां शहर में किसी न किसी जगह से मोटरसाइकिल चोरी न होती है। खेतों में लगे ट्रांसफार्मरों को भी चोर निशाना बनाने में लगे हैं। पिछलेे तीन दिनों से पूंडरी व ढांड क्षेत्र में कई ट्रांसफार्मरों से हजारों रुपये का सामान चोरी किया गया।

सिविल लाइन थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि दुकानों का शटर व ताला तोड़कर चोरी की वारदातों को अंजाम देने के मामले में पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज निकलवाई जा रही है। चोरों को जल्द ही गिरफ्तार कर सामान बरामद किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी