बीएमसी के छठे सेमेस्टर की मेरिट सूची में बनाया स्थान, मिठाई खिला दी बधाई

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की ओर से बीएमसी के छठे सेमेस्टर के परीक्षा परिणाम घोषित किए गए। आर्य पीजी कालेज के तीन विद्यार्थियों ने मेरिट सूची में स्थान बना कालेज व अभिभावकों का नाम रोशन किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 09:00 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 09:00 PM (IST)
बीएमसी के छठे सेमेस्टर की मेरिट सूची में बनाया स्थान, मिठाई खिला दी बधाई
बीएमसी के छठे सेमेस्टर की मेरिट सूची में बनाया स्थान, मिठाई खिला दी बधाई

जागरण संवाददाता, पानीपत : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की ओर से बीएमसी के छठे सेमेस्टर के परीक्षा परिणाम घोषित किए गए। आर्य पीजी कालेज के तीन विद्यार्थियों ने मेरिट सूची में स्थान बना कालेज व अभिभावकों का नाम रोशन किया। प्राचार्य डा. जगदीश गुप्ता ने विद्यार्थियों को कालेज पहुंचने पर मिठाई खिला बधाई दी। उन्होंने जनसंचार विभाग के विभागाध्यक्ष प्रो. दिनेश गाहल्याण, डा. रितू मढ़ाढ़ व संदीप की भी सराहना की।

प्राचार्य ने बताया कि बीएमसी के छठे सेमेस्टर की परीक्षा में छात्रा शिवानी त्यागी व छात्र दीप हलदर ने 480 अंक लेकर संयुक्त रूप से मेरिट सूची में नौवां स्थान व छात्रा पूजा घणघस ने 479 अंक लेकर दसवां स्थान हासिल किया। उन्होंने बताया कि छात्रा शिवानी त्यागी ने पांचवें सेमेस्टर में कुवि की मेरिट सूची में पहला स्थान, चौथे सेमेस्टर में दूसरा स्थान, तीसरे सेमेस्टर में पहला स्थान, दूसरे सेमेस्टर में दूसरा स्थान व पहले सेमेस्टर में पहला स्थान हासिल कर कालेज का गौरव बढ़ाया है।

कालेज प्रबंधक समिति के प्रधान सुरेंद्र सिगला ने कहा कि हमें अपने विद्यार्थियों पर गर्व है। वो मेहनत कर आगे बढ़ नाम रोशन कर रहे हैं। इस मौके पर उप प्राचार्य डा. संतोष टिक्कू, डा. रामनिवास, डा. विजय सिंह, प्रो. दिनेश गाहल्याण, डा. रितू मढ़ाढ़, प्रो. संदीप जोशी मौजूद रहे। कविता पाठ प्रतियोगिता में प्रथम आई छात्रा

आर्य पीजी कालेज की छात्रा रूपल मिश्रा ने राष्ट्रीय स्तर की हिदी कविता पाठ प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हासिल किया है। प्रतियोगिता हिदी दिवस के मौके पर जगन इंस्टीट्यूट आफ मैनेजमेंट स्टडीज रोहिणी दिल्ली की ओर से आयोजित की गई थी। शुक्रवार को छात्रा के कालेज पहुंचने पर प्राचार्य ने मिठाई खिला बधाई दी।

chat bot
आपका साथी