30 लाख रुपये की धातु युक्त मिट्टी से भरी पिकअप लूट का पर्दाफाश, चालक व हेल्पर गिरफ्तार

धातु युक्त मिट्टी (मोनो एथलिक एश) से भरी पिकअप लूटने के आरोपित चालक दुष्यंत नगर के विक्रम उर्फ विक्की और महाबीर कालोनी के हेल्पर शहनवाज उर्फ सोनू को क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-वन) ने गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Aug 2021 09:17 AM (IST) Updated:Tue, 24 Aug 2021 09:17 AM (IST)
30 लाख रुपये की धातु युक्त मिट्टी से भरी पिकअप लूट का पर्दाफाश, चालक व हेल्पर गिरफ्तार
30 लाख रुपये की धातु युक्त मिट्टी से भरी पिकअप लूट का पर्दाफाश, चालक व हेल्पर गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : धातु युक्त मिट्टी (मोनो एथलिक एश) से भरी पिकअप लूटने के आरोपित चालक दुष्यंत नगर के विक्रम उर्फ विक्की और महाबीर कालोनी के हेल्पर शहनवाज उर्फ सोनू को क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-वन) ने गिरफ्तार किया।

सीआइए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि गुरुवार को नेहरू नगर के श्यामलाल ने थाना चांदनी बाग पुलिस को शिकायत दी कि उसका महाबीर कालोनी मे कैटेलेटिक कन्वर्टर का कारोबार है। बुधवार रात करीब 8:30 बजे पिकअप गाड़ी में एक हजार किलो मोनो एथलिक एश भरकर ड्राइवर विक्की व सोनू को सेक्टर-25 मे ट्रांसपोर्ट पर माल उतारने के लिए भेजा था। कुछ देर पश्चात ड्राइवर विक्की का इंजीनियर सन्नी के पास फोन आया। कहा कि बदमाश माल सहित गाड़ी लूट ले गए हैं। वह उनकी तलाश में निकले तो बार-बार लोकेशन बदलते रहे। गोहाना मोड़ पर विक्की व सोनू मिले। उन्हें बताया कि कार सवार चार-पांच बदमाशों ने पिकअप लूट ली है।

पुलिस ने असंध के पास खाली पिकअप बरामद की। पुलिस ने शक के आधार पर विक्की और सोनू को देवीलाल पार्क के पास से गिरफ्तार किया। दोनों आरोपितों से पूछताछ की तो उन्होंने गुनाह कुबूल कर लिया। दोनों आरोपितों को अदालत में पेश किया, जहां से सोनू को जेल भेज दिया गया, जबकि विक्की को एक दिन की रिमांड पर लिया गया।

रिमांड के दौरान आरोपित विक्की ने पुलिस को बताया कि उसने कम समय में ज्यादा रुपये कमाने की नीयत से अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर पिकअप लूट की झूठी कहानी बताई। पुलिस ने आरोपित विक्की की निशानदेही पर धातु युक्त मिट्टी घरौंडा से बरामद की। विक्की को पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी