Kaithal Crime: करनाल-कैथल रोड पर लूट, चालक को गोली मार बदमाश पिकअप गाड़ी लेकर फरार

करनाल-कैथल मार्ग पर बुधवार शाम करीब पांच बजे गांव दुसैन के बस अड्डा से आधा किलोमीटर दूर अज्ञात युवक चालक को गोली मारकर पिकअप गाड़ी लेकर फरार हो गए। चना मिलने के बाद पूंडरी पुलिस थाना प्रभारी इंस्पेक्टर निर्मल सिंह डीएसपी रविंद्र सांगवान ने मौके का दौरा कर जानकारी जुटाई।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 07:17 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 07:17 PM (IST)
Kaithal Crime: करनाल-कैथल रोड पर लूट, चालक को गोली मार बदमाश पिकअप गाड़ी लेकर फरार
कैथल में पिकअप चालक को मारी गोली मारकर।

कैथल, जागरण संवाददाता। करनाल-कैथल मार्ग पर बुधवार शाम करीब पांच बजे गांव दुसैन के बस अड्डा से आधा किलोमीटर दूर अज्ञात युवक चालक को गोली मारकर पिकअप गाड़ी लेकर फरार हो गए। चालक को गोली पीठ में लगी। गंभीर हालत में उसे जिला नागरिक अस्पताल कैथल लाया गया, जहां से चिकित्सकों ने चालक को देखते हुए पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया। सूचना मिलने के बाद पूंडरी पुलिस थाना प्रभारी इंस्पेक्टर निर्मल सिंह, डीएसपी रविंद्र सांगवान ने मौके का दौरा कर जानकारी जुटाई। हमलावरों का अभी कुछ पता नहीं चल पाया। घटना को देखते पूंडरी थाना पुलिस ही नहीं बल्कि सीआइए की टीम भी छानबीन में जुटी गई हैं।

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार

जानकारी के अनुसार जिले के गांव डुलियानी निवासी सुरेश कुमार किराये पर पिकअप गाड़ी चलाता था। बताया जा रहा है कि बुधवार बाद दोपहर तीन अज्ञात युवकों ने  किराया पर पिकअप गाड़ी की। जब गाड़ी लेकर चालक सुरेश गांव दुसैन से करीब आधा किलोमीटर दूर पहुंचा तो गाड़ी में बैठे युवकों ने चालक को पीट में गोली मारकर उसे नीचे फेंक दिया। इसके बाद गाड़ी लेकर फरार हो गए। सड़क से गुजर रहे किसी राहगिर ने युवक को खून से लथपथ हालत में देखा तो पूंडरी थाना पुलिस में इसकी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस आने से पहले ही युवक को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। पहचान होने पर स्वजनों को भी सूचित किया। स्वजन भी अस्पताल पहुंच गए थे। चालक को यहां से पीजीआइ लेकर रवाना हुए।

पूंडरी पुलिस थाना प्रभारी निर्मल सिंह ने बताया कि चालक को गोली मारकर पिकअप गाड़ी छीनने की घटना को लेकर मौके का दौरा किया था। घायल चालक को पीजीआइ भेजा गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस रेड कर रही है। वहीं पुलिस थाना ने कहा कि पुलिस लगातार आरोपितों पर शिकंजा करने के लिए प्रयास कर रही है।

chat bot
आपका साथी