Loot Busted: जींद में पेट्रोल पंप लूट का पर्दाफाश, सजायफ्ता कैदी ने गैंग बना वारदात को दिया था अंजाम

जींद में पेट्रोल लूट का पर्दाफाश हो गया है। बड़ा बीड़ वन के पास पेट्रोल पंप से सजायफ्ता कैदी ने साथियों के साथ मिलकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था। तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 04:34 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 04:34 PM (IST)
Loot Busted: जींद में पेट्रोल पंप लूट का पर्दाफाश, सजायफ्ता कैदी ने गैंग बना वारदात को दिया था अंजाम
जींद में पेट्रोल पंप लूट के आरोपित।

जींद, जागरण संवाददाता। जींद के बड़ा बीड़ वन के निकट स्थित पेट्रोल पंप से पिस्तौल के बल पर 42 हजार 300 रुपये की नकदी लूटने के मामले में सीआइए स्टाफ जींद की टीम ने तीन बदमाशों को काबू किया है। पकड़े गए दो आरोपितों पहले से अपराधिक मामले दर्ज हैं। एक आरोपित को पंजाब के संगरूर में युवती का अपहरण करके सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में 20 साल की सजा हो चुकी हैं, लेकिन पैरोल पर आने के बाद आरोपित जेल नहीं लौटा।

पकड़े गए आरोपितों की पहचान खेम नगर जींद निवासी दीपक, गांव धरौदी निवासी मक्खन, पहड़ा मोहल्ला निवासी शिवा उर्फ मोंटी के रूप में हुई। पुलिस आरोपितों से दूसरी वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है।

आश्रम बस्ती निवासी गौरव ने 14 अक्टूबर को सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका बड़ा बीड़ वन में पेट्रोल पंप हैं। रात को पेट्रोल पंप पर सेल्समैन श्याम मौजूद था। देर रात होने के चलते सेल्समैन श्याम कैबिन में सो रहा था। इसी दौरान दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर छह लोग आए।

इसमें से तीन युवक पेट्रोल पंप के बाहर खड़े हो गए, जबकि तीन बदमाश कैबिन में घुस गए। बदमाशों ने सो रहे सेल्समैन श्याम पर पिस्तौल तान दिया और गोली मारने की धमकी देकर नकदी देने के लिए कहा। इसके बाद बदमाश कैबिन के अलमारी में रखी 42 हजार 300 रुपये की नकदी को निकाल लिया।

एएसपी नीतिश अग्रवाल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा लूटपाट होते ही सीआइए स्टाफ की टीम ने पेट्रोल पंप व आसपास के एरिया में सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला। जहां से आरोपितों की पहचान हुई। एएसपी ने बताया कि पकड़े गए आरोपित शिवा उर्फ मोटी पर पंजाब के संगरूर में युवती से हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में अदालत ने उसको 20 साल की सजा सुनाई थी।

जहां पर पिछले दिनों वह पैरोल पर जेल से बाहर आ गया था, लेकिन उसके बाद वापस नहीं लगाया। इसके बाद आरोपित ने रोहतक में ही दो वारदातों को अंजाम दिया। रोहतक पुलिस को भी आरोपित को अभी तलाश थी। जबकि दूसरे आरोपित दीपक उर्फ बनिया पर जींद जिले में नशीले पदार्थ तस्करी सहित चार मामले दर्ज हैं। जबकि इस मामले में चौथे आरोपित भिवानी निवासी अजीत उर्फ चोटी की गिरफ्तारी बकाया है।

chat bot
आपका साथी