फ्लाईओवर पर कार की टक्कर से युवक की मौत

कृष्णपुरा के अशोक कुमार उर्फ टिटू ने बताया कि पांच भाइयों में कृष्ण (35) सबसे छोटा था। मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे खादी आश्रम के सामने फ्लाईओवर पर रेलिग पार करते समय कार की टक्कर लगने से उसकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 May 2019 06:19 PM (IST) Updated:Thu, 23 May 2019 06:32 AM (IST)
फ्लाईओवर पर कार की टक्कर से युवक की मौत
फ्लाईओवर पर कार की टक्कर से युवक की मौत

जागरण संवाददाता, पानीपत : खादी आश्रम के सामने फ्लाईओवर पर मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे रेलिग पार करते से कार की टक्कर लगने से पल्लेदार की मौत हो गई। कृष्णपुरा के अशोक कुमार उर्फ टिटू ने बताया कि पांच भाइयों में कृष्ण (35) सबसे छोटा था। कृष्ण सेक्टर-25 ट्रक यूनियन में पल्लेदारी का काम करता था। मंगलवार रात्रि वह और कृष्ण काम खत्म कर घर लौट रहे थे। खादी आश्रम के पास फ्लाईओवर पर दिल्ली की तरफ से तेज गति से आ रही कार ने कृष्ण को टक्कर मार दी। हादसे के बाद आरोपित चालक फरार हो गया। अंधेरा होने के कारण वह कार का नंबर नहीं देख पाया। उसने राहगीरों की मदद से घायल कृष्ण को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों ने उसे पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। वहां उपचार के दौरान कृष्ण की मौत हो गई। जांच अधिकारी कृष्णपुरा चौकी के इएएसआइ महेश कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित कार चालक की तलाश कर रहे हैं।

हर साल रेलिग पार करते हुए हादसे में होती है 15 लोगों की मौत

फ्लाईओवर पर रेलिग पार करते हुए सड़क हादसों में हर साल करीब 15 लोगों की मौत होती है। नांगल खेड़ी, खादी आश्रम और बरसत रोड के सामने फ्लाईओवर के ऊपर से फुटओवरब्रिज बने हैं। इसके बावजूद लोग पीवीआर, मलिक पेट्रोल पंप और एनएफएल टाउनशिप के सामने रेलिग पार करते हुए हादसे का शिकार हो जाते हैं।

chat bot
आपका साथी