बरात में आए लोगों पर रंजिशन किया था चाकू से हमला, तीन गिरफ्तार

पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने चाकू से वार कर चोट मारने के मामले में आमिर खान उर्फ मिर्ची रईस अहमद व फरमान निवासी पूरेवाल कालोनी पानीपत को पकड़ा है। पुलिस ने उनके वारदात में प्रयोग दो चाकू भी बरामद किए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 08:36 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 08:36 PM (IST)
बरात में आए लोगों पर रंजिशन किया था चाकू से हमला, तीन गिरफ्तार
बरात में आए लोगों पर रंजिशन किया था चाकू से हमला, तीन गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने चाकू से वार कर चोट मारने के मामले में आमिर खान उर्फ मिर्ची, रईस अहमद व फरमान निवासी पूरेवाल कालोनी पानीपत को पकड़ा है। पुलिस ने उनके वारदात में प्रयोग दो चाकू भी बरामद किए हैं।

थाना प्रभारी निरीक्षक कमलजीत ने बताया कि नौ नवंबर को विशाल अहमद निवासी बिहार मोहल्ला लोनी गाजियाबाद उत्तर प्रदेश ने शिकायत देकर केस दर्ज कराया था। उसने बताया था कि आठ नवंबर को उसके छोटे भाई जावेद की बरात में पानीपत की बत्रा कालोनी में आया था। शादी में फरमान, रईस, आमिर खान उर्फ मिर्ची व गोदी उर्फ महफूज निवासी पानीपत ने उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। उन्होंने टोका तो आरोपितों ने उसके साथ बारात में आए तालिब, शोएब, दाउदी व उसके ऊपर चाकू से हमला किया और जान से मारने की धमकी देते मौके से फरार हो गए थे। विशाल अहमद ने शिकायत में यह भी बताया था कि पानीपत में जिस युवती से जावेद की शादी थी। उसका रिश्ता पहले इस्लाम के बेटे शाहनबाज के साथ तय हुआ था। किसी कारणवश इनका रिश्ता टूट गया था। इसी की रंजिश रखते हुए आरोपितों ने उनके ऊपर हमला कर चोट मारी। चाकू बरामद कर भेजे जेल

निरीक्षक कमलजीत ने बताया कि नामजद आरोपितों को बुधवार को गुप्त सूचना के आधार पर दबिश देकर कच्चा केंम्प पूरेवाला कालोनी से गिरफ्तार कर लिया था। आरोपितों की निशानदेही पर वारदात में प्रयोग किए दोनों चाकू बरामद कर वीरवार को अदालत पेश करने के बाद तीनों आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी