समालखा में विकास के लिए सांसद से मिले लोग

कस्बे की समस्याओं को लेकर स्थानीय लोग सांसद संजय भाटिया से उनके आवास पर पानीपत में मिले। सीएम घोषणाओं सहित अन्य विकास कार्यों को चालू करवाने की मांग की। लोगों की परेशानियों से रूबरू करवाया। सांसद ने लोगों को विकास कार्य करवाने का भरोसा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Aug 2021 04:20 AM (IST) Updated:Mon, 23 Aug 2021 04:20 AM (IST)
समालखा में विकास के लिए सांसद से मिले लोग
समालखा में विकास के लिए सांसद से मिले लोग

जागरण संवाददाता, समालखा : कस्बे की समस्याओं को लेकर स्थानीय लोग सांसद संजय भाटिया से उनके आवास पर पानीपत में मिले। सीएम घोषणाओं सहित अन्य विकास कार्यों को चालू करवाने की मांग की। लोगों की परेशानियों से रूबरू करवाया। सांसद ने लोगों को विकास कार्य करवाने का भरोसा दिया।

अनिल बैनीवाल, राज कुमार कालीरमन, जगदीश रमन ने बताया कि वे वेद नंबरदार, डा. वीरेंद्र, डा. प्रकाश भौरिया, सतबीर बैनीवाल, ईश्वर रमन के साथ सांसद से मिलने पानीपत गए थे। सीएम मनोहर लाल ने 2 फरवरी, 2019 की जौरासी की रैली में कस्बे के विकास के लिए पांच करोड़ रुपये देने की घोषणा की थी। नपा के फंड में रुपये भी आ चुके हैं। नपा ने दर्जन से अधिक कामों का प्रस्ताव पास कर 2020 में भेजा था, जिस पर अभी तक अमल नहीं किया गया है।

उन्होंने कहा कि कस्बे की पानी निकासी को लेकर शीतला माता मंदिर के पास से ड्रेन नंबर 6 को करीब तीन किलोमीटर आगे तक पक्का और चौड़ा करना था, जो अधर में लटका है। केवल गन्नौर की ओर से ड्रेन का काम हुआ है। कस्बे में निकासी की समस्या गंभीर है। हल्की बारिश में कस्बा जलमग्न हो जाता है। नपा जीटी रोड सहित सर्विस लेन के गंदे पानी को वार्ड-6 और 7 से निकालने का प्रयास कर रही है।

उन्होंने कहा कि इन दोनों वार्डों के लेवल पहले से नीचे हैं, जिससे लोगों को भारी परेशानी हो सकती है। उन्होंने आबादी से मीट की दुकानों को बाहर शिफ्ट करने की मांग की। साथ ही कहा कि डेढ़ से दो दशक पहले नपा ने बिहोली रोड पर करीब 20 लाख की लागत से स्लाटर हाउस बनाया था, जो बंद पड़ा है। नपा इन दुकानों को वहां शिफ्ट करने का प्रयास नहीं कर रही है।

chat bot
आपका साथी