माता-पिता रिश्ता ढूंढ रहे थे, महिला शिक्षिका 35 हजार रुपये व जेवर लेकर हुई लापता

माता-पिता शिक्षिका बेटी का रिश्ता ढूंढ रहे थे। वही बेटी घर से 35 हजार रुपये और सोने के जेवर लेकर लापता हो गई। पीड़ित आटो चालक पिता ने बेटी की शादी के लिए नकदी सोने की बाली व अंगूठी जमा की थी। पीड़ित पिता की शिकायत पर किला थाना पुलिस ने पड़ोसी युवक के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 11:58 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 11:58 PM (IST)
माता-पिता रिश्ता ढूंढ रहे थे, महिला शिक्षिका 35 हजार रुपये व जेवर लेकर हुई लापता
माता-पिता रिश्ता ढूंढ रहे थे, महिला शिक्षिका 35 हजार रुपये व जेवर लेकर हुई लापता

जागरण संवाददाता, पानीपत : माता-पिता शिक्षिका बेटी का रिश्ता ढूंढ रहे थे। वही बेटी घर से 35 हजार रुपये और सोने के जेवर लेकर लापता हो गई। पीड़ित आटो चालक पिता ने बेटी की शादी के लिए नकदी, सोने की बाली व अंगूठी जमा की थी। पीड़ित पिता की शिकायत पर किला थाना पुलिस ने पड़ोसी युवक के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज है।

किला थाना क्षेत्र की एक कालोनी के एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी कि वह आटो चलाकर दो बेटी व एक बेटे का पोषण कर रहा है। 23 वर्षीय बड़ी बेटी घर के नजदीक निजी स्कूल में शिक्षिका है। बेटी की शादी के लिए वह रिश्ता ढूंढा रहा है। शादी के लिए 35 हजार रुपये, सोने की अंगूठी व बालियां बनवाई थी। बेटी 24 जुलाई को स्कूल के लिए गई, लेकिन वापस नहीं आई। उन्होंने स्कूल और रिश्तेदारी में बेटी का पता लगाया, लेकिन सुराग नहीं मिला।

छानबीन की तो स्कूल में ही काम करने वाला पड़ोसी युवक भी उसी दिन से लापता है। उनकी बेटी के पास मोबाइल नहीं है। आरोपित युवक का मोबाइल फोन बंद है। इस बारे में किला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर महीपाल ने बताया कि अपहरण का मामला दर्ज करके आरोपित युवक की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी