सामान शिफ्ट करने में लगे थे माता पिता, नाबालिग बेटी हो गई लापता

कस्बे की पंचवटी कालोनी स्थित गुरुद्वारे वाली गली से एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। मामला दो दिन पहले उस वक्त का है। जब उसके माता पिता कमरे पर सामान को शिफ्ट करने में लगे थे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 Jun 2021 10:48 PM (IST) Updated:Sat, 26 Jun 2021 10:48 PM (IST)
सामान शिफ्ट करने में लगे थे माता पिता, नाबालिग बेटी हो गई लापता
सामान शिफ्ट करने में लगे थे माता पिता, नाबालिग बेटी हो गई लापता

जागरण संवाददाता, समालखा : कस्बे की पंचवटी कालोनी स्थित गुरुद्वारे वाली गली से एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। मामला दो दिन पहले, उस वक्त का है। जब उसके माता पिता कमरे पर सामान को शिफ्ट करने में लगे थे। पिता ने समालखा चौकी पुलिस को शिकायत देकर लापता हुई बेटी को ढूंढ निकालने की गुहार लगाई है।

पिता ने पुलिस शिकायत में बताया कि वह उड़ीसा का रहने वाला है। हाल में पंचवटी कालोनी स्थित गुरुद्वारे वाली गली में किराये के कमरे में रहता है। 24 जून को वह शाम करीब छह बजे कानपुर से अपने परिवार को लेकर समालखा पहुंचा था। वह और उसकी पत्नी सामान को कमरे में शिफ्ट करने लगे। तभी 15 वर्षीय नाबालिग बेटी कपड़ों का बैग व उसका मोबाइल लेकर अचानक लापता हो गई। जोकि दसवीं तक पढ़ी है।

उन्होंने लड़की की आस पास की कालोनी व कस्बे में काफी तलाश की, परंतु कोई सुराग नहीं चल सका। वहीं चौकी पुलिस ने पिता के बयान पर अज्ञात के खिलाफ भादस की धारा 365 के तहत केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी