गैंगस्टर लंबू को प्रोडक्शन वारंट पर लाएगी पुलिस

पानीपत में शराब ठेकेदार खलीला प्रहलादपुर के अजीत सिंह उर्फ जीता पर गोली चलवाने के मामले में गैगस्टर लंबू को पानीपत पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर लाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 07:55 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 07:55 AM (IST)
गैंगस्टर लंबू को प्रोडक्शन वारंट पर लाएगी पुलिस
गैंगस्टर लंबू को प्रोडक्शन वारंट पर लाएगी पुलिस

जागरण संवाददाता, पानीपत : शराब ठेकेदार खलीला प्रहलादपुर के अजीत सिंह उर्फ जीता पर गोली चलवाने के मामले में सीआइए-थ्री गैंगस्टर सिवाह के प्रसन्न उर्फ लंबू को भोंडसी जेल से तीन मार्च को प्रोडक्शन वारंट पर लाएगी। लंबू से वारदात के बारे में पूछताछ की जाएगी। मामले में लंबू के शूटर राकेश मलिक उर्फ राकू, विकास उर्फ पहलवान, अटावला गांव के प्रदीप कुमार, एकता विहार कालोनी के नवीन खत्री उर्फ लंगड़ा और सिवाह के अंचल से सीआइए-टू पूछताछ कर चुकी है। तभी लंबू का नाम सामने आया था।

बता दें कि गैंगस्टर लंबू ने शराब ठेकेदार अजीत सिंह से प्रतिमाह दो लाख रुपये की मंथली मांगी थी। अजीत ने मंथली देने से मना कर दिया था। लंबू के इशारे पर 14 दिसंबर 2019 को अजीत सिंह को गोली मार दी थी। इसके बाद 19 दिसंबर 2020 की रात को अजीत सिंह अपने नूरवाला अड्डा स्थित शराब के ठेके पर थे। तभी लंबू व राकू गैंग के बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। अजीत को दो, उसके ड्राइवर सागर और शराब खरीदने आए कामगार धर्मेंद्र को एक-एक गोली लगी। क्रास फायरिंग में बदमाश मनीष उर्फ मुखिया मारा गया। मामले में रिसालू के अमित उर्फ मीता, देहरा गांव के विशाल और हरिनगर के जसविद्र सहित 12 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी