जमानत के बाद की धड़ाधड़ वारदात, दिल्‍ली-हरियाणा तक गिरोह का क्राइम रिकॉर्ड

पानीपत पुलिस ने फोन स्नेचर को गिरफ्तार किए। इनसे तीन वारदातों का खुलासा किया। पुलिस ने आरोपितों का तीन दिन का रिमांड लिया। सरगना का पहले भी अपराधिक रिकॉर्ड रहा है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 04 Jul 2020 11:39 AM (IST) Updated:Sat, 04 Jul 2020 11:39 AM (IST)
जमानत के बाद की धड़ाधड़ वारदात, दिल्‍ली-हरियाणा तक गिरोह का क्राइम रिकॉर्ड
जमानत के बाद की धड़ाधड़ वारदात, दिल्‍ली-हरियाणा तक गिरोह का क्राइम रिकॉर्ड

पानीपत, जेएनएन। सीआइए-1 पुलिस की टीम ने वीरवार देर शाम को फोन स्‍नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपितों को टोल प्लाजा के पास से काबू किया। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपितों ने स्‍नेचिंग की तीन वारदातों का खुलासा किया। अन्य अपराधिक वारदातों का खुलासा करने के लिए पुलिस ने आरोपितों को शुक्रवार को तीन दिन के रिमांड पर लिया है।

सीआइए वन इंचार्ज राजपाल सिंह ने बताया कि वीरवार शाम को टोल प्लाजा के पास आहूजा ढाबे पर फोन स्‍नेचिंग गिरोह के चार सदस्यों के आने की सूचना मिली। टीम ने नाकाबंदी कर संदिग्धों पर निगरानी रखनी शुरू कर दी। टोल प्लाजा की तरफ से आए चारों युवकों को टीम ने धर दबोचा। आरोपितों ने अपनी पहचान अंकित उर्फ काकू, सिद्धार्थ निवासी गांधी कॉलोनी, विशाल निवासी झंझाड़ी करनाल और शिवा उर्फ सैंटी निवासी सुदामा नगर सोनीपत के रूप में दी। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि आरोपित शिवा उर्फ सैंटी का पहले भी अपराधिक रिकॉर्ड रहा है। वह सोनीपत और दिल्ली में लूट, डकैती, गिरोहबंदी के तीन मामलों में नामजद है और लगभग 13 माह पहले बेल पर बाहर आया था। अब पुलिस ने आरोपितों से फोन बरामद करने के लिए उन्हें रिमांड पर लिया है।

इन वारदातों का किया खुलासा

- मार्च 2020 में सेक्टर 25 स्थित ग्रीन पार्क के पास संदीप निवासी मंदीपुर कुरूक्षेत्र से फोन छीना था। 

- मई 2020 में पेप्सी पुल के पास शंभू निवासी वैशाली बिहार से फोन छीना था।

- मई 2020 में रामस्वरूप चौक के पास धीरज और उसके दोस्त जितेंद्र से एक फोन और 3200 रुपये छीने थे।

अवैध पिस्तौल लेकर घूमता युवक काबू

सीआइए-2 पुलिस की टीम ने वीरवार देर शाम को सेक्टर 18 में गंदे नाले के पास घूमते एक संदिग्ध को धर दबोचा। तलाशी लेने पर आरोपित के पास से 315 बोर की एक अवैध देसी पिस्तौल बरामद हुई। आरोपित ने अपनी पहचान अभिषेक उर्फ गांधी निवासी डोढ़पुर करनाल के रूप में दी। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। रिमांड अवधि के दौरान आरोपित अन्य किसी अपराधिक वारदात का भी खुलासा कर सकता है।

chat bot
आपका साथी