Panipat News: हत्‍या के आरोप में गया था जेल, पैरोल पर छूटा, भोला चौक पर मिला उसी का शव

पानीपत में आपराधिक की वारदातें लगातार बढ़ रहीं। जेल से पैरोल पर बाहर आए हरिनगर के युवक दीपक का शव भोला चौक पर मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दीपक ने युवक की हत्या की थी। उसी मामले में जेल गया था।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 12:57 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 12:57 PM (IST)
Panipat News: हत्‍या के आरोप में गया था जेल, पैरोल पर छूटा, भोला चौक पर मिला उसी का शव
पानीपत के भोला चौक पर मिला युवक का शव।

पानीपत, जागरण संवाददाता। हत्या के आरोप में जेल हो गई थी। किसी तरह पैरोल मिली। जेल से छूटकर बाहर आया तो ज्यादा दिन तक जिंदा नहीं रह सका। पानीपत के भोला चौक पर उसका शव मिला। हरिनगर के 30 वर्षीय दीपक की हत्या होने की आशंका है। हालांकि पुलिस अभी कुछ नहीं बोल रही। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

पानीपत में आपराधिक वारदातें बढ़ रही हैं। लूट, चोरी और हत्या की वारदातों ने पानीपत को हिलाकर रख दिया है। अब भोला चौक पर मिले शव ने सनसनी फैला दी है। जांच की गई तो पता चला कि जिस युवक का शव था, वह हत्या के मामले में जेल गया था। उसने एक युवक की ईंट से मार-मारकर हत्या कर दी थी।

डाडोला के पास भाई ने की हत्या

दो दिन पहले डाडोला के पास भाई ने भाई की हत्या कर दी थी। शामली से युवक पानीपत आया था। उसने शामली में ही किसी के उधार रुपये चुकाने थे। रुपये न चुकाने पड़ें, इसलिए उसने खुद को गोली मारने का ड्रामा किया। वह लेनदार को फंसाना चाहता था। कंधे के पास गोली मारनी थी। लेकिन निशाना चूक गया और उसकी मौत हो गई। इस मामले में भाई भी शामिल था। अब फरार है।

पति ने पत्नी की हत्या की

मुनीष कालोनी में पति विजय ने पत्नी मुस्कान की हत्या कर दी। दोनों ने लवमैरिज की थी। तीन महीने में ही अनबन हो गई। पत्नी घर आ गई। पति वहां पहुंच गया। उसे कहा कि घर चले। लेकिन मुस्कान ने कहा कि वह नहीं जाना चाहती। इस पर उसने मुस्कान के सिर में गोली मार दी। जब पकड़ा गया तो बोला कि मुझे भी गोली मार दो।

समालखा में बढ़ रहा अपराध

पानीपत शहर के साथ लगते समालखा ब्लाक में अपराध की वारदात बढ़ रही हैं। चुलकाना रोड पर चार बदमाशों ने दो दुकानदारों को गोली मार दी थी। पुलिस ने इन चारों के साथ इनके चार साथियों को पकड़ लिया है। इसी तरह दो दिन पहले ठेके पर लूट की गई।

chat bot
आपका साथी