पार्किंग की मंथली न देने पर निवर्तमान सरपंच के जेठ ने दिव्यांग ठेकेदार का हाथ तोड़ा

पार्किंग की मंथली न देने पर पानीपत में दिव्यांग ठेकेदार से मारपीट कर हाथ तोड़ने का मामला सामने आया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 07:30 AM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 07:30 AM (IST)
पार्किंग की मंथली न देने पर निवर्तमान सरपंच के जेठ ने दिव्यांग ठेकेदार का हाथ तोड़ा
पार्किंग की मंथली न देने पर निवर्तमान सरपंच के जेठ ने दिव्यांग ठेकेदार का हाथ तोड़ा

-घायल ठेकेदार ने थर्मल चौकी में मारपीट की शिकायत दी

-आरोपित रणबीर ने सभी आरोप निराधार बताए

संवाद सहयोगी, मतलौडा, थर्मल : रिफाइनरी रबर प्लांट के पार्किंग ठेकेदार ने मंथली देने से मना किया तो बाल जाटान गांव की निवर्तमान सरपंच के जेठ ने एक युवक के साथ मिलकर राड से हमलाकर हाथ तोड़ दिया।

दिव्यांग बाल जाटान गांव के कृष्ण सैनी ने पुलिस को शिकायत दी कि पांच साल से उसका रिफाइनरी रबर प्लांट में पार्किंग का ठेका है। ठेका चलाने की एवज में पांच साल से गांव की निवर्तमान सरपंच का जेठ रणबीर हर महीने 2500 रुपये की मंथली वसूलता था। शराब और मुर्गा अलग से लेता था। 15 दिन पहले रणबीर उसे बाल जाटान स्थित कोविड अस्पताल में मिला और मंथली मांगी। उसने बताया कि लाकडाउन की वजह से काम मंदा है। वे मंथली नहीं देगा। इसके बाद रणबीर ने गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। चार जून को इसकी शिकायत बोहली चौकी को की थी। इससे रणबीर भड़क गया था। पांच जून को शाम को वह बाइक में तेल डलवाने के लिए आसन कलां पेट्रोल पंप पर जा रहा था। आसन रोड टी प्वाइंट के नजदीक ढाबे के सामने पहुंचा तो रणबीर एक अन्य हेलमेट पहने युवक के साथ बाइक से आया। उसकी बाइक के आगे बाइक अड़ा दी। आरोपित रणबीर ने लोहे की राड से हमलाकर उसकी दाहिनी को बाजू को तोड़ दिया। इसके बाद जमीन पर गिरा कर लात-घुंसों से पीटा। राहगीरों को आता देख आरोपित ने धमकी दी कि जहां भी मिलेगा जान से मार देगा। घायल कृष्ण को पानीपत के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। थर्मल चौकी पुलिस प्रभारी सतविद्र ने बताया कि मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

न मथंली मांगी, न ही मारपीट की है

आरोपित रणबीर ने बताया कि रिफाइरी में पार्किंग का ठेका उसने लिया था। दिव्यांग होने के कारण उसने ठेका कृष्ण को दिया था। इसके किराये के रूप में कृष्ण 2000 हर महीना देता था। अब कृष्ण ने रुपये देने से मना कर दिया और उसकी के खिलाफ बोहली चौकी में शिकायत भी दे दी। उसने न तो मंथली मांगी है और न ही मारपीट की है। आरोप बेबुनियाद हैं।

chat bot
आपका साथी