वाल्मीकि बस्ती से सात सूअर चोरी, सीसीटीवी में चोरों की तस्वीर रिकार्ड

वार्ड-12 वाल्मीकि बस्ती से चार सूअर और उनके तीन बच्चे चोरी कर ली गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 06:48 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 06:48 PM (IST)
वाल्मीकि बस्ती से सात सूअर चोरी, सीसीटीवी में चोरों की तस्वीर रिकार्ड
वाल्मीकि बस्ती से सात सूअर चोरी, सीसीटीवी में चोरों की तस्वीर रिकार्ड

जागरण संवाददाता, पानीपत : वार्ड-12 वाल्मीकि बस्ती से चार सूअर और उनके तीन बच्चे चोरी कर लिए। चोरों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है। चोरी करने में और भी कई लोग शामिल होने की आशंका है।

वाल्मीकि बस्ती के श्याम लाल ने बताया कि उनके पास 22 सूअर हैं। नौ अप्रैल को चार सूअर और तीन बच्चे घर से बाहर थे। सूअर घर नहीं लौटे तो उन्होंने तलाश की। सीसीटीवी फुटेज में दो लड़के सूअरों को ले जाते दिखाई दिए। आरोपितों की तस्वीर लेकर वे आसपास की कालोनियों और उग्राखेड़ी गांव गए। वहां पर दुकानदार ने बताया कि लड़के उग्राखेड़ी गांव के राहन और बीरू हैं। वह आरोपितों के घर पहुंचा और शिनाख्त कर पुलिस को सूचना दी। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

--------------- ईको गाड़ी का पुर्जा चुराया

जासं, पानीपत : मुखीजा कालोनी के भूपेंद्र ने पुलिस को शिकायत दी कि 15 अप्रैल की रात को उसने ईको गाड़ी मकान के बाहर खड़ी कर रखी थी। 16 अप्रैल की सुबह देखा तो सेलेंसर की4 ढोलकी चोरी कर ली गई थी। थाना माडल टाउन पुलिस ने मामला दर्ज किया।

------------- चोरी की नीयत से युवक घर में घुसा, सीसीटीवी में तस्वीर रिकार्ड

जासं, पानीपत : हरिनगर की निर्मला ने पुलिस को शिकायत दी कि 16 अप्रैल को पड़ोसी राजबीर शर्मा ने बताया कि 15 अप्रैल की रात को दीवार फांदकर आपके मकान में एक युवक घुसा और छह-सात मिनट तक अंदर रहा। युवक की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है। युवक चोरी की नीयत से घर में घुसा था। पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी