Panipat Crime: चोरों ने तीन मकानों और एक फैक्ट्री को बनाया निशाना, लाखों की नकदी और जेवर चुराये

पानीपत में चोरों का आतंक देखने को मिल रहा है। शहर में चोरों ने तीन मकानों और एक फैक्ट्री में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। शुगर मिल के सेवानिवृत निदेशक के मकान और अन्य दो लोगों के मकानों ने 1.20 लाख रुपये और सोने-चांदी के जेवर चुरा लिए गए।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 11:43 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 11:43 AM (IST)
Panipat Crime: चोरों ने तीन मकानों और एक फैक्ट्री को बनाया निशाना, लाखों की नकदी और जेवर चुराये
पानीपत में चोरों ने तीन मकानों और एक फैक्ट्री को बनाया निशाना।

पानीपत, जागरण संवाददाता। शहर में चोरों ने तीन मकानों और एक फैक्ट्री में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। शुगर मिल के सेवानिवृत निदेशक के मकान और अन्य दो लोगों के मकानों ने 1.20 लाख रुपये और सोने-चांदी के जेवर चुरा लिए गए। चोरों ने रेकी कर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस दावा कर रही है कि शहर में गश्त होती है, लेकिन चोर सिलसिलेवार वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। चोरी की बढ़ती वारदातों से शहरवासी परेशान हैं।

वारदात -एक : परिवार शादी में गया था, 70 हजार रुपये चोरी

विद्यानंदी कालोनी के खुर्शीद परिवार सहित 13 नवंबर को चाचा की शादी में उत्तर प्रदेश गए थे। सुबह छह बजे पड़ोसी नौशाद ने बताया कि घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ है। घर आकर देखा तो बेड से 70 हजार रुपये, आधा तोले के सोने के बुंदे, आधा तोले के कड़े, प्लास्टिक के डिब्बों में रखी तब्जियां चोरी कर ली गई। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

वारदात-दो : मकान की टोंटियां चोरी

दिल्ली के संजय नगर गुलाबी बाग के रहने वाले नफे सिंह ने पुलिस को बताया कि वह शुगर मिल के बोर्ड आफ डायरेक्टर के पद से सेवानिवृत है। उनका बिशनस्वरूप कालोनी में मकान है। आधे हिस्से में गौड अस्पताल है और ऊपर उनकी रिहायश है। कंपाउंडर ने काल कतर बताया कि ताला टूटा हुआ है। मकान के बाथरूम से 14 टोंटियां और आरो मशीन चोरी कर ली गई। बासबेसिन भी तोड़ दिया गया।

वारदात-तीन : मकान से 40 हजार रुपये व दो मोबाइल फोन चोरी

देसराज कालोनी के रामकुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि उसके मकान से दो मोबाइल फोन व बेड से 40 हजार रुपये चोरी कर लिए गए। चोरों ने रेकी कर वारदात को अंजाम दिया है। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। इसके अलावा पुलिस कई संदिग्ध लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

वारदात-चार : फैक्ट्री से नकदी और सीसीटीवी कैमरे चोरी

सेक्टर 13-17 के अशोक शर्मा ने पुलिस को शिकायत दी कि उनकी जीटी रोड पर शर्मा फाइबर के नाम से फैक्ट्री है। फैक्ट्री के कार्यालय के लाकर से 10 हजार रुपये, चेक बुक, सीसीटीवी कैमरे और एलसीडी चोरी कर ली गई। कई चेक पर उनके साइन भी थे। सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है। 

chat bot
आपका साथी