बोलेरो में सवार छह युवकों ने नशे में चार गार्डों को पीटा, तीन आरोपित गिरफ्तार

छह युवकों ने पहले शराब पी फिर बोलेरो गाड़ी से जबरन अंसल सुशांत सिटी में घुसने का प्रयास किया। मना किया तो आरोपितों ने बैरीकेड फेंक दिए और गुंडागर्दी कर चार गार्डों पर हथौड़ी से हमला किया। आरोपितों के पास चाकी व पिस्तौल भी थी। सीसीटीवी कैमरे में पुलिस ने आरोपितों की गाड़ी का नंबर आ गया था। इसी मदद से पुलिस ने तीन आरोपितों को काबू कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 07:03 PM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 07:03 PM (IST)
बोलेरो में सवार छह युवकों ने नशे में चार गार्डों को पीटा, तीन आरोपित गिरफ्तार
बोलेरो में सवार छह युवकों ने नशे में चार गार्डों को पीटा, तीन आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : छह युवकों ने पहले शराब पी, फिर बोलेरो गाड़ी से जबरन अंसल सुशांत सिटी में घुसने का प्रयास किया। मना किया तो आरोपितों ने बैरीकेड फेंक दिए और गुंडागर्दी कर चार गार्डों पर हथौड़ी से हमला किया। आरोपितों के पास चाकी व पिस्तौल भी थी। सीसीटीवी कैमरे में पुलिस ने आरोपितों की गाड़ी का नंबर आ गया था। इसी मदद से पुलिस ने तीन आरोपितों को काबू कर लिया।

सेक्टर-18 अंसल सुशांत सिटी के पंकज ने पुलिस को शिकायत दी कि वह अंसल सिटी में गेट नंबर दो पर सिक्योरिटी गार्ड है।

वीरवार रात 1:30 बजे बोलेरो गाड़ी से छह युवक आए। उसने व साथी कर्मबीर, विकास व राजन ने युवकों को अंदर जाने से रोका। आरोपित युवकों ने उनके साथ हथौड़ी से मारपीट की। राजन को ज्यादा चोट लगी। आरोपितों के पास चाकू व अन्य हथियार भी थे। आरोपितों ने बैरीकेड फेंक दिए और जान से मारने की धमकी देकर गाड़ी से फरार हो गए। इस बारे में सेक्टर 13-17 थाना प्रभारी रामनिवास ने बताया कि मारपीट के आरोपित खोतपुरा गांव के पवन उर्फ खुंडिया से वारदात में इस्तेमाल बोलेरो गाड़ी, नूरवाला के मुकेश से अवैध देशी पिस्तौल और उग्राखेड़ी के सूरज से चाकू बरामद किया गया। मामला दर्ज करके आरोपितों को अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया। तीन अन्य आरोपितों की तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

गौरतलब है कि क्षेत्र में लगातार आपराधिक गतिविधियां बढती जा रही हैं। इससे लोगों में गहरा रोष व्याप्त है। पुलिस की सुस्त चाल के कारण आपराधिक तत्वों के हौसले बुलंद हो रहे हैं।

chat bot
आपका साथी