पानीपत में विश्वास तोड़ अपने ही बहा रहे अपनों का खून, सोचने पर मजबूर कर देंगे ये मामले

पानीपक में ऐसे कई केस सामने आ चुके हैं। एक केस में दोस्‍त ने चाकू घोंप दिया तो दूसरे केस में दामाद ने सास और साले को पीटा। साल की तो हत्‍या कर दी। केवल जमीन के कुछ टुकड़े के लिए रिश्‍तों का कत्‍ल कर दिया।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Sun, 07 Mar 2021 08:34 AM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 08:37 AM (IST)
पानीपत में विश्वास तोड़ अपने ही बहा रहे अपनों का खून, सोचने पर मजबूर कर देंगे ये मामले
इस तरह की घटनाओं से लोग हैरत में हैं। वे विश्वास करें तो किस पर करें।

पानीपत, जेएनएन। रिश्ते व दोस्ती, विश्वास पर टिकी होती है। इनको दरकिनार कर अपने ही अपनों का खून बहा रहे हैं। जमीन के विवाद में जहां दामाद ने अपने ही साले को थर्ड डिग्री की यातना दी और सास को मार दिया। वहीं दूसरे मामले में युवक को दोस्तों ने कॉल कर बुलाया और फिर चाकू से वार कर लहूलुहान कर दिया। इस तरह की घटनाओं से लोग हैरत में हैं। वे विश्वास करें तो किस पर करें। इस तरह की वारदातों से पुलिस का भी सिरदर्द बढ़ गया है। आइए जानते हैं अभी हाल में ही हुए ऐसे कुछ सनसनीखेज मामलों के बारे में, जहां अपनों ने ही अपनों का खून बहाया। 
केस-एक : फोन कर दोस्त को बुलाया और चाकू घोंप दिया
किशनपुरा के मनीष सौंधापुर गांव के दोस्त नवीन के साथ दोस्ती थी। दोनों एक-दूसरे का सहयोग भी करते थे। दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। नवीन रंजिश रखने लगा। नवीन ने काल कर पहले धमकी दी और फिर किशनपुरा में कई दोस्तों के साथ पहुंच गया। मनीष दिखाई दिया तो पीठ में चाकू घोंप दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश में छापामारी की जा रही है।
केस-दो: सास को मार डाला, साले को लहूलुहान किया
करनाल के फुरलक गांव के राकेश को शक था कि रिसालू गांव के साले दीपक ने साठगांठ करके उसकी नौ बीघा जमीन 25 लाख रुपये में बेच दी है। साल सफाई देता रहा कि उसकी गलती नहीं है। तैश में आकर राकेश ने साले का अपहरण किया और थर्ड डिग्री दी। इसके बाद सास रोशनी की भी डंडे से मारपीट की। रोशनी का शव गांव के तालाब में मिला। हत्या का आरोप राकेश पर लगा। अब पुलिस राकेश व अन्य युवकों की तलाश कर रही है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी