Panipat Crime: मेडिकल स्टोर संचालक से मांगी रंगदारी, खुद को बताया गैंगस्टर प्रसन्न उर्फ लंबू गिरोह का सदस्य

गैंगस्टर प्रसन्न उर्फ लंबू गिरोह का बदमाश बताकर मेडिकल स्टोर संचालक से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। पीड़ित विनोद कुमार ने थाना शहर में मामला दर्ज कराया पुलिस के अनुसार धमकी देने वाला युवक की भाषा बिहार या पूर्वी यूपी की है।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 09:20 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 09:20 PM (IST)
Panipat Crime: मेडिकल स्टोर संचालक से मांगी रंगदारी, खुद को बताया गैंगस्टर प्रसन्न उर्फ लंबू गिरोह का सदस्य
पानीपत में मेडिकल स्टोर संचालक से मांगी 20 लाख रुपये की रंगदारी।

पानीपत, जागरण संवाददाता। सिवाह के गैंगस्टर प्रसन्न उर्फ लंबू के गिरोह का बदमाश बदमाश मेडिकल स्टोर संचालक से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। तीन दिन में रुपये न देने पर गोली खाने की धमकी दी। बदमाश की 37 सेकंड की काल रिकार्ड हो गई है। वारदात के बाद पीड़ित व उसके स्वजन सहमे हुए हैं। पुलिस के अनुसार धमकी देने वाला नशे में है और भाषा बिहार या पूर्वी यूपी की है। आशंका है कि असामाजिक तत्व ने मजाक किया है।

20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी

सेक्टर 13-17 के विनोद कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी तहसील कैंप के प्रकाश नगर में बाबूराम बर्फ डिपो के पास तनेजा फार्मा के नाम से मेडिकल स्टोर है। 25 अक्टूबर को 8 बजकर 56 मिनट पर उसके मोबाइल फोन पर काल कर एक व्यक्ति ने धमकी दी कि वह प्रसन्ना उर्फ लंबू गिरोह से बोल रहा है। सिवाह से। तीन दिन का टाइम है। 20 लाख रुपये लेकर मिलना। नहीं तो सीधे गोली खाएगा तू। पीड़ित ने बताया कि आरोपित ने उसे व स्वजनों को जान से मारने की धमकी दी है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसकी किसी से दुश्मनी नहीं है। न ही किसी से रुपयों का लेनदेन है। धमकी के बाद से वह और स्वजन घबराए हुए हैं। इस बारे में थाना शहर प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है। धमकी देने वाला प्रवासी हो सकता है। काल डिटेल के जरिये आरोपित का पता लगाया जा रहा है।

पहले भी बदमाशों का नाम लेकर मांगी जा चुकी है रंगदारी

जिले में पहले भी बदमाशों का नाम लेकर धमकी देकर रंगदारी मांगी जा चुकी है। कई महीने पहले जाटल रोड के एक युवक को दिल्ली के गैंगस्टर नीरज बवाना के गिरोह के का बदमाश बताकर रंगदारी मांगी गई थी। माडल टाउन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की तो पता चला कि धमकी देने वाला पीड़ित का दोस्त हैं और विदेश में है। दोस्त ने मजाक किया था। इसी तरह से गढ़ सरनाई के विकास को काला जठेडी के नाम से धमकी दी गई और दस लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। सेक्टर 13-17 थाना पुलिस आरोपित का पता नहीं लगा पाई है।

chat bot
आपका साथी