Snatching: यमुनानगर में बाइक सवार स्नेचरों से दहशत, दो युवतियों से मोबाइल व पर्स झपटा

यमुनानगर में अपराध लगातार बढ़ रहा है। बाइक सवार स्‍नेचरों ने दहशत फैला रखी है। स्‍नेचरों ने यमुनानगर थाना क्षेत्र में दो युवतियों से मोबाइल और पर्स झपट लिया है। दो दिन पहले भी दो महिलाओं से स्‍नेचिंग हुई थी।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 04:51 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 04:51 PM (IST)
Snatching: यमुनानगर में बाइक सवार स्नेचरों से दहशत, दो युवतियों से मोबाइल व पर्स झपटा
हरियाणा के यमुनानगर में स्‍नेचिंग की वारदात हुई।

यमुनानगर, जागरण संवाददाता। महिलाओं से चेन स्नेचिंग की घटनाएं बढ़ रही है। हर रोज किसी न किसी महिला या युवती को बाइक सवार स्नेचर निशाना बना रहे हैं। शहर यमुनानगर थाना क्षेत्र में एक ही दिन में अलग-अलग जगह पर दो युवतियों से स्नेचिंग की वारदात हुई। दोनों मामलों में पुलिस ने केस दर्ज किया है। दो दिन पहले भी इसी तरह से दो महिलाओं से छीनाझपटी हुई थी।

रादौर के गांव पालेवाला निवासी कविता ने बताया कि वह जीएनजी कालेज में पढ़ती है। वह कालेज की लाइब्रेरी में पढ़ने आई थी। लाइब्रेरी में पढ़ने के बाद कालेज से घर जाने के लिए पैदल बस स्टैंड की ओर जा रही थी। जब वह विधायक घनश्याम दास अरोड़ा के दफ्तर के आगे से गुजर रही थी। तभी पीछे से बाइक पर सवार होकर दो युवक आए। दोनों युवकों ने मुंह पर रूमाल बांधा हुआ था। इससे पहले वह कुछ समझ पाती। बाइक पर पीछे बैठे युवक ने उसके हाथ से मोबाइल झपट लिया और बस स्टैंड की तरफ फरार हो गए। शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्र हुए, लेकिन आरोपितों का कोई पता नहीं लग सका।

बैंक कर्मी महिला से झपटा पर्स

गांव भटौली निवासी पूजा ने बताया कि वह यूनियन बैंक में नौकरी करती है। सोमवार की शाम को वह बैंक से छुट्टी करके स्कूटी पर घर जा रही थी। रेलवे रोड पर जब वह मधु चौक के पास से गुजर रही थी तो पीछे से बाइक पर सवार होकर दो युवक आए। आरोपितों ने अपनी बाइक उसकी स्कूटी के बराबर में लगाई। इससे पहले वह कुछ समझ पाती। बाइक पर पीछे बैठे युवक ने उसकी स्कूटी पर आगे रखा बैग छीन लिया। बैग में उसका मोबाइल, पांच हजार रुपये, डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड व अन्य सामान था। उसने काफी दूर तक शोर मचाते हुए आरोपितों का स्कूटी से पीछा भी किया, लेकिन वह हाथ नहीं आए।

chat bot
आपका साथी