पंचायत कर सीआइए पर लगाया अवैध वसूली का आरोप

सनौली। सलापुर गांव से सीआइए द्वारा बेवजह युवकों के बार-बार उठाए जाने से परेशान ग्रामीणों ने शनिवार को पंचायत की। जिसमें गृहमंत्री अनिल विज और एसपी मनीषा चौधरी को शिकायत देने का फैसला लिया गया। ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी नारेबाजी कर रोष जताया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 07:30 AM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 07:30 AM (IST)
पंचायत कर सीआइए पर लगाया अवैध वसूली का आरोप
पंचायत कर सीआइए पर लगाया अवैध वसूली का आरोप

फोटो नं : 53 संवाद सहयोगी, सनौली : रसलापुर गांव से सीआइए द्वारा बेवजह युवकों के बार-बार उठाए जाने से परेशान ग्रामीणों ने शनिवार को पंचायत की। जिसमें गृहमंत्री अनिल विज और एसपी मनीषा चौधरी को शिकायत देने का फैसला लिया गया। ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी नारेबाजी कर रोष जताया।

ग्रामीण बुधराज, बृजमोहन, राकेश, मनविद्र, पप्पू, अय्यूब, हजीरू, अजब, अबल, सैंदराम ने बताया कि सीआइए पुलिस अक्सर मुखबिर रवि और सुभाष के खबर करने पर गांव के युवाओं को उठा ले जाती है। युवाओं के साथ मारपीट, दु‌र्व्यवहार करने और रुपये ऐंठने के बाद उन्हें छोड़ देती है। आरोप है कि सीआइए पुलिस इन दोनों मुखबिरों को भी ऐंठे गए रुपयों में से कमीशन देती है। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि सीआइए पुलिस गांव में लगभग पांच साल पहले हुई चोरी के मामले में कार्रवाई करने का हवाला देकर उन्हें परेशान कर रही है। अगर पुलिसकर्मी अपनी हरकतों से बाज नहीं आए तो वे पानीपत-बापौली रोड जाम कर देंगे। डीएसपी हेडक्वार्टर सतीश वत्स का कहना है कि मामला मेरे संज्ञान में नहीं था। ऐसा कुछ हो रहा है तो जांच कराकर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी