करनाल में दर्दनाक सड़क हादसा, दो बाइकों में भिड़त, हादसे में एक युवक की मौत

करनाल में दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। पेट्रोल पंप से तेल भरकर वापस घर जा रहे युवक की बाइक को पीछे से अज्ञात बाइक सवार ने टक्कर मार दी। गंभीर रुप से घायल युवक की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

Rajesh KumarMon, 29 Nov 2021 09:33 PM (IST)
करनाल में दर्दनाक सड़क हादसे में युवक की मौत।

निसिंग(करनाल), संवाद सूत्र। करनाल के डाचर रोड स्थित पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने के बाद वापस घर जा रहे युवक को अज्ञात बाईक ने पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें डाचर निवासी करीब 20 वर्षीय रणजीत का नियंत्रण बिगडने से बिजली के खंबे से टकरा गया। हादसे में वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। राहगीरों की मदद से उसे सीएचसी निसिंग लाया गया। जहां से उसे गंभीर हालत में करनाल रेफर कर दिया। एक नीजि अस्पताल में उपचार के दौरान उसने दम तोड दिया। सूचना मिलते ही पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। उन्होंने मृतक रणजीत के चचेरे भाई की शिकायत पर अज्ञात बाईक सवार के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं क्षतिग्रस्त बाईक को कब्जे में लेकर आरोपित सवार की तलाश शुरू कर दी है।

इधर नहर से युवक का शव बरामद

घरौंडा की घोघड़ीपुर नहर में पुलिस को एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। जिसे पहचान के लिए कल्पना चावला राजकीय अस्प्ताल के मोर्चरी हाउस में रखवा दिया है। पुलिस को घोघड़ीपुर नहर में एक व्यक्ति के शव होने की सूचना मिली। सूचना के बाद मधुबन पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। करीब 35 वर्षीय युवक का शव को बाहर निकाला गया और कपड़ों की तलाशी ली गई, लेकिन कोई पहचान पत्र शव के पास से बरामद नहीं हुआ।

अश्लील हरकत का आरोपित भेजा बाल सुधार गृह

निसिंग थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने पडौसी किशोर पर गली में खेल रही उसकी करीब छह वर्षीय नाबालिग लडक़ी को बैठक में ले जाकर उसके साथ अश्लील हरकते करने के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ पोस्को एक्ट सहित कई अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया। घटना रविवार शाम की बताई जा रही है। सोमवार सुबह पीड़ित बच्ची के बयान दर्ज कराए गए तो काउंसलिंग भी की गई। वहीं आरोपित को कोर्ट के आदेश पर बाल सुधार गृह भेज दिया गया।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.