प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत, इश्‍क परवान न चढ़ सका तो ट्रेन के आगे कूदे रिश्तेदारी के देवर-भाभी

करनाल में विवाहिता और युवक ने ट्रेन ने आगे कूदकर आत्‍महत्‍या कर ली। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। दोनों 15 दिन से लापता था। रात में दोनों ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। ट्रेन के लोको पायलट ने उन्‍हें कूदते हुए देखा।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 05:52 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 06:40 PM (IST)
प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत, इश्‍क परवान न चढ़ सका तो ट्रेन के आगे कूदे रिश्तेदारी के देवर-भाभी
करनाल में प्रेमी जोड़े ने आत्‍महत्‍या कर ली।

करनाल, जागरण संवाददाता। प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत हुआ। प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्‍महत्‍या कर ली। ट्रेन के लोको पायलट के सामने पूरा घटनाक्रम हुआ। महिला और युवक करनाल के गांव घोघड़ीपुर के रहने वाले थे। दोनों करीब 15 दिन से लापता थे। मामला रात का है।

प्रेम प्रसंग के चलते घोघड़ीपुर गांव में युवक और विवाहिता ने शान-ए-पंजाब ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही जीआरपी के कर्मचारी मौके से पहुंचे और दोनों शव की शिनाख्त की तो पता चला कि मृतक 28 वर्षीय अमन और 35 वर्षीय महिला परमजीत कौर घोघड़ीपुर गांव के निवासी हैं। दोनों के घर आसपास ही हैं। पुलिस ने कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कालेज में पोस्टमार्टम करवाकर शव स्वजनों को सौंप दिए।

विवाहिता की 12 साल पहले हुई थी शादी

परमजीत की शादी घोघड़ीपुर गांव निवासी सुभाष के साथ करीब 12 साल पहले हुई थी। उसके तीन बच्चे हैं। जबकि इसी गांव का निवासी अमन अविवाहित है। बताया जा रहा है कि शादी के बाद परमजीत व अमन के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया था। दोनों करीब 15 दिन पहले घर से लापता भी हो गए थे। दोनों के लापता होने के बाद स्वजनों ने उनकी तलाश भी की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। स्वजनों ने दोनों के लापता होने की सूचना मधुबन पुलिस थाने में भी दी थी। रविवार रात को करीब साढ़े आठ बजे शान-ए-पंजाब ट्रेन बजीदा गांव के पास से गुजर रही थी तो ट्रेन के लोको पायलट ने एक युवक व युवती के ट्रेन के आगे कूदते हुए देख लिया।

इस तरह हुई शिनाख्‍त

लोको पायलट ने तुरंत करनाल जीआरपी के पास सूचना भेज दी। सूचना मिलते ही कर्मचारी मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो गई थी। अमन की तलाशी लेने पर उसकी जेब में आधार कार्ड मिला। इसके साथ ही आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए और अमन की शिनाख्त हो गई। इसके बाद स्वजनों को दोनों की आत्महत्या की सूचना भेज दी गई। सूचना मिलते ही स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। पूरे घटनाक्रम को लेकर तमाम चर्चाएं जोरों पर हैं।

जानिए पुलिस ने क्‍या कहा

पुलिस ने स्वजनों के बयान पर इत्तफाकिया कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम करवा दिया और शव स्वजनों को सौंप दिए। जीआरपी थाने के सब इंस्पेक्टर कश्मीर ङ्क्षसह ने कहा कि शान-ए-पंजाब ट्रेन के लोको पायलट ने रात को सूचना दी थी कि एक महिला व युवक ट्रेन के नीचे आए हैं। मौके पर पहुंचकर दोनों की शिनाख्त कर स्वजनों को सूचित किया गया। स्वजनों के बयान पर इत्फाकिया कार्रवाई की गई है। आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी