दर्दनाक, ट्रक से धान लूटा, चालक का शव रेलवे ट्रैक पर फेंका, लावारिस समझ किया गया अंंतिम संस्‍कार

पंजाब के राजपुरा से ट्रक में धान लेकर पहुंचे चालक का शव मिला है। चालक का शव सहारनपुर रेलवे ट्रैक पर मिला। जबकि ट्रक खड़ा था। सहारनपुर पुलिस ने लावारिश समझकर करवा दिया शव का अंतिम संस्कार स्वजनों को बाद में चला पता।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 11:17 AM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 11:17 AM (IST)
दर्दनाक, ट्रक से धान लूटा, चालक का शव रेलवे ट्रैक पर फेंका, लावारिस समझ किया गया अंंतिम संस्‍कार
करनाल में ट्रक से धान लूटा और चालक का शव रेलवे ट्रैक पर मिला।

करनाल, जागरण संवाददाता। पंजाब से ट्रक में धान लोड कर तरावड़ी के लिए निकले चालक का अपहरण कर लिया गया। धान लूटकर कुछ धान सहित ट्रक नए बस अड्डे पर छोड़ दिया गया जबकि चालक का शव सहारनपुर में रेलवे ट्रेक पर लावारिस हालत में पड़ा मिला। वहां की पुलिस ने शव का 72 घंटे इंतजार करने के बाद पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार भी करवा दिया। जबकि स्वजनों को यह बाद में पता चल पाया। आशंका जताई जा रही है कि ट्रक चालक की हत्या की गई है।

गांव साहल जिला पटियाला वासी धर्मेंद्र सरपंच ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया है कि उनके पिता जसमेर सिंह 24 नवंबर को एक ट्रक राजपुरा से धान की 495 बोरियों से लोड कर एब्रो इंडिया प्राइवेट लिमिटेड तरावड़ी के लिए निकले थे। अगले दिन 25 नंवबर के यह ट्रक वहां खाली होना था, लेकिन उस दिन उसके पिता के मोबाइल से केवल मिस काल ही आई। तत्काल ही वापस काल की तो उनका मोबाइल बंद आता रहा। जब संबंधित फर्म में काल कर पता किया तो वहां भी कोई सुराग नहीं लग पाया। कुछ अनहोनी की आशंका के चलते परिवार के सदस्य उनकी तलाश करने लगे तो 29 नवंबर को ट्रक नए बस अड्डे पर मिला, जिसमें से 160 बोरियां गायब मिलीं। ट्रक की जांच की तो पता चला कि इसका डीजल खत्म था। वहीं उनके पिता का प्रयास के बावजूद भी कोई पता नहीं लग पाया।

शिनाख्त न होने पर सहारनपुर पुलिस ने करवा दिया अंतिम संस्कार : एसएचओ

सदर थाना एसएचओ तरसेम चंद का कहना है कि ट्रक कुछ माल सहित नए बस अड्डे पर बरामद हुआ, जबकि चालक का शव सहारनपुर में रेलवे ट्रक पर पड़ा मिला था। वहां की पुलिस ने शव 72 घंटे के लिए रखवाया और जब उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई तो पोस्टमार्टम करवा अंतिम संस्कार भी करवा दिया।

chat bot
आपका साथी