हनीट्रैप में फंसे मालवी गांव के निवर्तमान सरपंच ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, मिला सुसाइड नोट

हनीट्रैप में फंसे मालवी गांव के निवर्तमान सरपंच ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। मृतक के पास से सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में ग्राम सचिव सहित चार लोगों पर आठ लाख रुपये ऐंठने व दस लाख की डिमांड करने के लगाए आरोप।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 07:49 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 07:49 PM (IST)
हनीट्रैप में फंसे मालवी गांव के निवर्तमान सरपंच ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, मिला सुसाइड नोट
जींद में ट्रेन के आगे कूदकर आत्‍महत्‍या की।

जींद, जेएनएन। हनीट्रैप में फंसे गांव मालवी के निवर्तमान सरपंच रामकला ने बुधवार सुबह ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। रामकला ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट लिखा है। इसमें ग्राम सचिव सहित चार लोगों पर महिला के साथ वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करके आठ लाख रुपये हड़पने व अब दस लाख रुपये की डिमांड करने के आरोप लगाए हैं।

मृतक रामकला को वर्ष 2018 में फर्जी दसवीं कक्षा के प्रमाण पत्र के आधार पर चुनाव मैदान में उतरने पर बर्खास्त कर दिया गया था। रेलवे पुलिस ने मृतक के बेटे की शिकायत पर ग्राम सचिव सहित चार लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

रेलवे पुलिस के अनुसार बुधवार सुबह जुलाना रेलवे स्टेशन के निकट गांव मालवी के निवर्तमान सरपंच रामकला (52) ने रेलगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने जब घटना स्थल का जायजा लिया तो मृतक की जेब से सुसाइड नोट बरामद किया है। इसमे गोहाना निवासी बबलू, कुलदीप, मुस्कान व ग्राम सचिव अभिमन्यु पर ब्लैकमेल करने के आरोप लगाए गए है।

सुसाइड नोट में बताया गया है कि पिछले दिनों आरोपितों ने योजनाबंद तरीके से भिवानी में उसकी एक महिला के साथ वीडियो बना ली। उसके बाद भिवानी में ही उसके खिलाफ शिकायत देने का डर दिखाकर आठ लाख रुपये ऐंठ लिए। आरोपितों को आठ लाख रुपये देने के बावजूद भी अब भी ब्लैकमेल कर रहे हैं और वीडियो को खत्म करने के लिए दस लाख रुपये की डिमांड कर रहे हैं।

आरोपितों द्वारा बार-बार मुकदमें में फंसाने का डर दिखाने से वह परेशान हो चुका है। इसलिए वह अपनी जीवन लीला को समाप्त कर रहा है। रेलवे थाना प्रभारी देवेंद्र ने बताया कि उसके बेटे जोगेंद्र के बयान पर गोहाना निवासी बबलू, कुलदीप, मुस्कान व ग्राम सचिव अभिमन्यु के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी