करनाल पटाखा फैक्‍ट्री में धमाके मामले में एक और मजदूर की मौत, अब तक चार की गई जान

हरियाणा के करनाल में घोघड़ीपुर पटाखा फैक्‍ट्री में हुए हादसे में एक और मजदूर की मौत हो गई। अब तक चार लोगों की जान गई। सभी मृतक तमिलनाडु के रहने वाले हैं और अभी सभी के परिजनों का इंतजार है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 11:46 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 11:46 AM (IST)
करनाल पटाखा फैक्‍ट्री में धमाके मामले में एक और मजदूर की मौत, अब तक चार की गई जान
हादसे की जगह की जांच करते अधिकारी।

करनाल, जेएनएन। घोघड़ीपुर पटाखा फैक्ट्री हादसे में झुलसे चौथे मजदूर ने भी आखिकार 36 घंटे जीवन-मौत से जूझने के बाद वीरवार सुबह दम तोड़ दिया। इस हादसे में झुलसे तीन मजदूरों की पहले ही मौत हो चुकी है, जिसके चलते मृतकों की संख्या अब चार हो चुकी है।

सभी मृतक तामिलनाडू के रहने वाले हैं और इनके शव मोर्चरी हाउस में स्वजनों की इंतजार में रखे गए हैं, लेकिन अभी तक स्वजन इन्हें लेने के लिए नहीं पहुंच सके हैं। हालांकि स्वजन सूचना मिलने के लिए तामिलनाडू से चल पड़े, लेकिन आज तीसरे दिन भी नहीं पहुंच पाए। हालांकि पुलिस उनसे लगातार संपर्क कर रही है और वे आज दोपहर बाद तक पहुंच जाने की उम्मीद जता रहे हैं।

बता दें कि मंगलवार देर शाम को पटाखा फैक्ट्री में अचानक ही ब्लास्ट हो गया था। धमाके के साथ दो कमरों की छतें व दीवारें तक धवस्त हो गई थी। यहां काम कर रहे 55 वर्षीय कुमारसमय ए की मौके पर ही मौत हो गई थी और सर्च अभियान के दौरान उसका जला हुआ शव बरामद हुआ था जबकि 20 वर्षीय बालक कुमार व 25 वर्षीय विजय कुमार एम ने निजी अस्पताल में उपचार के दौरान रात को ही दम तोड़ दिया था।

यहीं पर उपचाराधीन 26 वर्षीय पांडीसेल्वम की भी वीरवार सुबह मौत हो गई। फैक्ट्री संचालक फिलहाल फरार है जबकि पुलिस मामले की जांच में जुटी है। यहीं नहीं जिला उपायुक्त ने जिला अग्निश्मन अधिकारी नरेंद्र सिंह की अगुवाई में जांच टीम गठित कर एक सप्ताह में रिपोर्ट मांगी है। वहीं अलग-अलग संबंधित विभागों ने भी अपने स्तर पर जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक तौर पर फैक्ट्री में बड़े स्तर पर लापरवाही पाई गई।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: करनाल की पटाखा फैक्‍ट्री में जोरदार धमाका, तीन की मौत, एक गंभीर रूप से झुलसा

यह भी पढ़ें: यमुना एक्सप्रेस वे हादसे से जींद और पानीपत के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, देर रात पहुंचे परिजन

chat bot
आपका साथी